मेरठ रैली में कंबल बन सकते है मोदी के लिए बड़ा खतरा!

  • मेरठ रैली में कंबल बन सकते है मोदी के लिए बड़ा खतरा!
You Are HereNational
Saturday, February 01, 2014-2:52 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में 2 फरवरी को होने वाली गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैली में कंबल एक सबसे बड़ा खतरा बन गया है। सूत्र के अनुसार बताया जा रहा है कि सुरक्षा एजेंसियों को रैली में कंबल ओढ़कर आने वाले लोगों को लेकर खास सतर्कता बरतने को कहा गया है। खुफिया एजेंसियों द्वारा रैली में हमले की आशंका जताए जाने के बाद से ही प्रशासनिक अधिकारी पूरी तरह सतर्क हैं। दो कमांडो टीम सहित सादे कपड़ों में खुफिया विभाग के लोग भी रैली स्थल पर नजर रखे हुए हैं।

मुजफ्फरनगर में हाल में हुई हिंसा के बाद मोदी की यह रैली काफी संवेदनशील मानी जा रही है। आला अधिकारी भी इसे जानते हैं। वे चाहते हैं कि यह किसी तरह शांतिपूर्वक निबट जाए। शासन से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आईबी के अलर्ट के बाद मोदी की मेरठ रैली को लेकर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। रैली की सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन कई दौर की बैठकें कर चुका है।

रैली की सुरक्षा के लिए मेरठ जोन की फोर्स के साथ ही पुलिस मुख्यालय से भी अतिरिक्त पुलिस अधिकारियों की तैनाती की गई है। रैली के लिए मुख्यालय की तरफ  से दो पुलिस अधीक्षक, 10 अपर पुलिस अधीक्षक, 20 पुलिस उपाधीक्षक और 12 इंस्पेक्टर तथा 150 सब इंस्पेक्टरों की तैनाती की गई है। इसके अलावा दो बम निरोधक दस्ता और एटीएस की दो कमांडो टीमें तैनात की गई हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You