ऑटोरिक्शा चालक ने लड़की को दी गालियां, दोस्त को जड़ा थप्पड़

  • ऑटोरिक्शा चालक ने लड़की को दी गालियां, दोस्त को जड़ा थप्पड़
You Are HereNational
Saturday, February 01, 2014-2:53 PM

कोलकाता: शहर के बेलगछिया इलाके में आज एक ऑटोरिक्शा चालक ने एक लड़की को गालियां दीं और उसके दोस्त को थप्पड़ मारा। 16 जनवरी के बाद से यहां हुई यह चौथी ऐसी घटना है। लड़की ने पुलिस के समक्ष दायर की गई अपनी शिकायत में कहा कि जब वह सड़क पर चल रही थी तब ऑटोरिक्शा चालक ने उसे टक्कर मार दी।

जब लड़की और उसके दोस्त ने शिकायत की तो चालक ने कथित तौर पर गालियां दीं और उसके दोस्त को थप्पड़ मारा। पुलिस ने ऑटोचालक को गिरफ्तार कर लिया है। इस साल 16 जनवरी के बाद से शहर में हुई यह चौथी घटना है। 16 जनवरी को पार्क सर्कस इलाके में एक ऑटोरिक्शा चालक ने एक महिला के चेहरे पर मुक्का जड़ा जिससे उसके चेहरे से खून निकलने लगा। उसे इस हालत में छोड़कर चालक वहां से भाग गया। 25 जनवरी को अलीपुर के पास एक पेट्रोल पम्प के पास 50 रुपए की नोट के छुट्टे कराने को लेकर एक ऑटोरिक्शा चालक ने 27 साल की एक महिला के साथ मारपीट की।

27 जनवरी को एक और घटना में एक ऑटोरिक्शे ने महात्मा गांधी रोड पार करते समय पीछे से एक लड़की को टक्कर मार दी और घायल कर दिया। पश्चिम बंगाल के परिवहन मंत्री मदन मित्रा ने कहा था कि सरकार बदमाश ऑटोरिक्शा चालकों पर लगाम लगाने के लिए और उन्हें सवारियों से अधिक पैसे मांगने पर रोक लगाने के लिए गैर जमानती आरोप लगाएगी। सरकार ने साथ ही ऑटोरिक्शा चालकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए एक हेल्पलाइन शुरू करने का भी फैसला किया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You