गडकरी से माफी मांगने का सवाल ही नहीं: आशुतोष

  • गडकरी से माफी मांगने का सवाल ही नहीं: आशुतोष
You Are HereNational
Saturday, February 01, 2014-3:57 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि केंद्रीय कानून मंत्री कपिल सिब्बल के खिलाफ पहले ही आरोप साबित कर चुके हैं वहीं आशुतोष ने कहा कि गडकरी से माफी मांगने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

बतां दें कि इससे पहले BJP नेता नीतिन गडकरी ने केजरीवाल को मानहानि का नोटिस भेजा था। नोटिस में कहा गया था कि केजरीवाल अपनी मानहानिकारक एवं दुर्भावनापूर्ण टिप्पणी पर सभी समाचार चैनलों के समक्ष सार्वजनिक तौर पर और प्रकाशित करवा कर खेद जताये। उन्होंने कहा था कि ऐसा नहीं होने पर उनके खिलाफ उपयुक्त कानूनी कार्रवाई की जायेगी जिसमें आपराधिक मानहानि का मामला भी शामिल है।

गौरतलब है कि केजरीवाल ने कल देश के सबसे भ्रष्ट नेताओं की सूची जारी करते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से इन्हें संसद में जाने से रोकने के लिए हरसंभव संघर्ष करने का आह्वान किया था।

आप के समर्थकों की कांस्टीट्यूशन क्लब में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने भ्रष्ट नेताओं की सूची जारी की जिसमें भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे, नीतिन गडकरी, राष्ट्रमंडल खेलों की आयोजन समिति के अध्यक्ष रहे सुरेश कल्माडी, बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती,समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव, पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री एम वीरप्पा मोइली आदि के नाम शामिल हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You