‘आप’ राजस्थान में बनाएगी एक करोड चालीस लाख सदस्य

  • ‘आप’ राजस्थान में बनाएगी एक करोड चालीस लाख सदस्य
You Are HereNational
Saturday, February 01, 2014-5:32 PM

जयपुर: आम आदमी पार्टी (आप) ने राजस्थान में एक करोड चालीस लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य तय किया है। आप के प्रदेश संयोजक अशोक जैन ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि कल से शुरू होकर एक पखवाडे तक चलने वाले सदस्यता अभियान में दस लाख सदस्य बनाये जायेंगे। सदस्यता जारी रहेगी प्रदेश में एक करोड चालीस लाख सदस्य बनाने का निर्णय किया है।

उन्होंने कहा कि आप की राज्य परिषद की बैठक में प्रदेश के संयोजक, सचिव कोषाध्यक्ष, प्रवक्ता तथा अन्य प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों की रणनीति पर विचार किया है। जैन ने कहा कि इस मौके पर राजस्थान किसान यूनियन ने आप को समर्थन देने की घोषणा की है। 

राजस्थान किसान यूनियन के अध्यक्ष कृष्ण कुमार सहारण ने प्रदेश में आम आदमी को समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा कि कांगे्रस और भारतीय जनता पार्टी ने किसानों के नाम पर किसानों से छलावा किया है। किसानों के नाम पर राजनीति की है और दोनों पार्टियों ने किसानों की अनदेखी की है। किसानों को फसल का लागत मूल्य भी नहीं मिल पा रहा है। राजस्थान किसान यूनियन के बैनर तले सैंकडों किसान एक सौ एक ट्रैक्टर व अन्य वाहनों से रैैली के रूप में बैठक स्थल पर पहुंचे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You