आप करेगी 5 लाख वालेंटियर की भर्ती

  • आप करेगी 5 लाख वालेंटियर की भर्ती
You Are HereNational
Saturday, February 01, 2014-11:24 PM
नई दिल्ली : वालेंटियरों के दम पर  दिल्ली  में परचम लहराने वाली आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए भी वहीं रणनिति अपनाने जा रही है। पार्टी लोकसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए अब पांच लाख वालेंटियरों की भर्ती करेगी। 
 
दिल्ली  में आयोजित एक प्रैसवार्ता में जानकारी देते हुए गोपाल राय ने कहा कि हमने संकल्प लिया है कि हम किसी भी तरह से संसद में बेईमानों और अपराधियों को संसद में नहीं जाने देंगे। इसलिए हम अब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिेए 5 लाख वालेंटियर की भर्ती करेंगे। इसके लिए पार्टी 5 फरवरी से इस अभियान को शुरू करेगी।
 
 उन्होंने कहा कि लोग हमारी वैबसाइट पर जाकर वालेंटियर के लिए अपना पंजीकरण करवा सकते है। इसके साथ ही गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली  में जिस तरह से झाडू चलाओं यात्रा से पार्टी को काफी लोकप्रियता मिली थी उस यात्रा को अब देशभर में शुरू किया जाएगा। गोपाल राय ने कहा कि 15 फरवरी से देशव्यापी  झाडू यात्रा भी की जाएगी। जिसमें जिला कार्यकत्र्ता इस यात्रा को निकालेंगे। दिल्ली  विधानसभा चुनाव में मिली जीत में बहुत बड़ा श्रेय पार्टी के वालेंटियर का है। विधानसभा चुनाव के दौरान करीब 20 हजार वालेंटियरों ने दिल्ली  में केजरीवाल के लिए प्रचार किया था। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You