दिन में सपना देख रहे हैं भाजपा के लोग: नीतीश

  • दिन में सपना देख रहे हैं भाजपा के लोग: नीतीश
You Are HereNational
Sunday, February 02, 2014-12:44 AM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के लोगों पर दिन में सपना देखने, अपनी बनाई दुनिया में जीने का आरोप लगाते हुए आज दावा किया कि तथा कहीं उनकी लहर नहीं है। बिहार को विशष राज्य का दर्जा दिलाने के लिए गोपालगंज जिला में आज आयोजित संकल्प रैली को संबोधित करते हुए नीतीश ने भाजपा के लोगों पर दिन में सपना देखने और अपनी बनाई दुनिया में जीने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि कहीं उनकी हवा नहीं है।

नीतीश ने कहा कि उन्होंने जोखिम उठाया लेकिन सिद्धांत के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे। बिहार के धर्मनिरपेक्ष और न्याय के साथ विकास के एजेंडों पर काम किया है। उन्होंने कहा कि 17 साल पहले जब हमने भाजपा के साथ समझौता किया था तो यह तय किया था कि न तो विवादित मुद्दों को सामने लाया जायेगा न ही विवादित व्यक्ति को सामने किया जायेगा। धारा 370 में कोई बदलाव नहीं होगा, अयोध्या मसले का समाधान अदालत के फैसले से होगा या आपसी समझौते से होगा।

नीतीश ने कहा कि देश बहुभाषी और बहुधर्मी है। इस देश को एक रखना है सबको साथ रखना होगा, सबकी इज्जत करनी होगी, किसी के भावना को ठेस नहीं पहुंचाना होगा, समावेशी विकास और न्याय के साथ सबके विकास का नजरिया रखना होगा। नरेन्द्र मोदी को चुनाव अभियान समिति का प्रमुख बनाए जाने पर उनकी धर्मनिरपेक्ष छवि पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए उनका विरोध करने वाले जदयू के भाजपा से अलग होने पर उसके द्वारा नीतीश पर विश्वासघात करने का आरोप लगाये जाने पर उन्होंने कहा कि विश्वासघात उन्होंने नहीं किया है भाजपा ने किया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You