भाजपा के पक्ष में लहर नहीं दिन में देख रहे सपना: नीतीश

  • भाजपा के पक्ष में लहर नहीं दिन में देख रहे सपना: नीतीश
You Are HereNational
Sunday, February 02, 2014-2:01 AM

गोपालगंज: जनता दल यूनाईटेड (जदयम) के वरिष्ठ नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न समाचार चैनलों पर दिखाये जा रहे। चुनाव पूर्व सर्वेक्षण में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में आंकड़े होने पर आज कहा कि लोगों को दिगभ्रमित करने के लिए ऐसे सर्वेक्षण किये जा रहे जबकि वास्तव में भाजपा के पक्ष में कोई लहर नहीं है।

श्री कुमार ने यहां पार्टी द्वारा आयोजित संकल्प रैली में कहा कि आम तौर लोग रात में सपना देखते है लेकिन भाजपा के लोग दिन में ही सपना देख रहे हैं। भाजपा नेता अपनी बनाई दुनिया में जी रहे हैं। सर्वेक्षण में भले ही वह बढ़त बनाते दिखाई पड़ रहे हों जबकि वास्तव में भाजपा के पक्ष में कोई लहर नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा उनकी पार्टी पर (विश्वासघात) करने का आरोप लगा रही है लेकिन वास्तव में भाजपा ने ही उनके साथ विश्वासघात किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सत्रह वर्ष पूर्व जब उन्होंने राज्य में भाजपा के साथ गठबंधन किया था तो यह तय किया गया था कि न तो विवादित मुद्दों को सामने लाया जायेगा और न ही विवादित व्यक्ति को आगे किया जायेगा। उन्होंने कहा कि भारत बहुभाषी और बहुधर्मी देश है और इस देश को एक रखना है। उन्होंने कहा कि सबकों साथ लेकर चलने के साथ साथ उनकी इज्जत करना किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचा कर समावेशी विकास का नजरिया रखना होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You