मप्र में फर्जी तरीके से नौकरी कर रहे हैं लोग: कटारे

  • मप्र में फर्जी तरीके से नौकरी कर रहे हैं लोग: कटारे
You Are HereMadhya Pradesh
Sunday, February 02, 2014-12:25 PM
 भिंड: मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता सत्यदेव कटारे ने दावा करते हुए कहा है कि फर्जी अंकसूची के आधार पर हाल के वर्षों में राज्य में चालीस हजार लोगों को नियुक्तियां दी गयी है। और इसके बारे में वह एक माह में खुलासा करेंगे। कटारे ने कल  भिंड और गोहद में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया और दावे से कहा कि वे एक माह के अंदर इस पूरे मामले को उजागर कर देंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के शासन में प्रदेश में कई घोटाले हुए व्यापम घोटाले के जरिए अनेक लोगों ने फर्जी तरीके से चिकित्सा महाविद्यालयों में प्रवेश लिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं का हक मारने वाले भाजपा नेता आगामी लोकसभा चुनाव में किस मुंह से जनता के पास वोट मांगने जाएंगे। उन्होंने कहा कि लोकायुक्त पुलिस के छापे में प्रदेश में अधिकारियों के साथ छोटे-छोटे कर्मचारियों के पास करोडों रूपयों की संपत्ति का खुलासा हो रहा है।

यह प्रमाण है कि भाजपा के शासन में अधिकारियों और कर्मचारियों ने खूब माल बटोरा और प्रदेश की जनता को इस सरकार से केवल वादे ही मिले हैं। विपक्ष के नेता ने कहा कि प्रदेश में रेत और पत्थर का अवैध उत्खनन चल रहा है और यह सब सत्तारूढ दल भाजपा से जुडे वरिष्ठ नेताओं के संरक्षण में हो रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा के तीन मार्च माह के पहले सप्ताह में शुरू होने वाले सत्र के दौरान वह यह सब मुद्दे उठाएंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You