त्रिपुरा में अलग-अलग रैलियां संबोधित करेंगे मोदी, ममता

  • त्रिपुरा में अलग-अलग रैलियां संबोधित करेंगे मोदी, ममता
You Are HereNational
Sunday, February 02, 2014-2:42 PM

अगरतला: प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और तृणमूल कंाग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी आगामी लोकसभा चुनावों के लिहाज से पूर्वोत्तर में अपनी-अपनी पार्टियों के चुनाव प्रचार की शुरुआत करने के लिए यहां अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

भाजपा की त्रिपुरा इकाई के अध्यक्ष सुधींद्र दासगुप्ता ने कहा कि मोदी 22 फरवरी को अगरतला में एक रैली को संबोधित करेंगे और पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश इकाई को सभी तैयारियंा करने का निर्देश दिया है। पूर्वोत्तर के लिए भाजपा की चुनाव अभियान उपसमिति के अध्यक्ष तथा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एस एस अहलूवालिया 11 फरवरी को यहां पहुंचकर राज्य में पार्टी की तैयारियों का जायजा लेंगे।

इस बीच तृणमूल कांग्रेस की त्रिपुरा इकाई के अध्यक्ष रतन चक्रवर्ती ने संवाददाताओं से कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री इस महीने के आखिरी सप्ताह में यहां एक रैली को संबोधित करेंगी। हालांकि तारीख अभी तय नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि तृणमूल के अखिल भारतीय सचिव मुकुल रॉय ने पार्टी इकाई को निर्देश दिया है कि ममता बनर्जी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हरसंभव तैयारी की जाएं। वाम प्रभावित त्रिपुरा में भाजपा और तृणमूल दोनों का कोई प्रतिनिधित्व नहीं है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You