केजरीवाल सरकार संकट में!

  • केजरीवाल सरकार संकट में!
You Are HereNational
Sunday, February 02, 2014-6:11 PM

नई दिल्ली: दूसरी राजनीतिक पार्टियों और उनके नेताओं को लगातार निशाने पर लेने वाली आम आदमी पार्टी (आप) की केजरीवाल सरकार पर खतरे के बादल मंडराने शुरू हो गए है। केजरीवाल सरकार की कार्यपद्धति को लेकर उनके अपने विधायक ही बगावत पर उतारू हो गए है। जद(यू) से आप में आए विधायक शोएब इकबाल ने केजेरीवाल सरकार को हर मुद्दे पर विफल करार दिया है। वहीं बागी विधायक विनोद कुमार बिन्नी ने कहा है कि झूठे नेताओं को बेनकाब करने का समय आ गया है।

इकबाल ने आज केजरीवाल सरकार को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है कि अगर उसने तय समय सीमा में वायदों को पूरा नहीं किया तो समर्थन वापस ले लिया जाएगा। इकबाल ने कहा कि सरकार को न्यूनतम सांझा कार्यक्रम बनाकर उस पर अमल करना चाहिए। सरकार ने जनता से किए वायदों को पूरा नहीं किया है।

बागी विधायक बिन्नी ने कहा है कि उनके साथ 5 विधायक है। जो आप से जुड़े हुए है। बिन्नी और रामवीर शौकिन ने कहा कि वे अपनी मांगों को कल सरकार के सामने रखेंगे। पांचों विधायक एक नया संगठन बनाने पर भी विचार कर रहे है। बिन्नी ने कहा कि आप नेता वास्तव में सरकार नहीं चलाना जानते। बिन्नी ने कहा कि हम झूठ बोलने वालों को बेनकाब करेंगे। क्योंकि जनता से किए गए वायदों को सरकार पूरा नहीं कर पाई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You