‘केजरीवाल की भ्रष्ट नेताओं की सूची बेबुनियाद’

  • ‘केजरीवाल की भ्रष्ट नेताओं की सूची बेबुनियाद’
You Are HereNational
Sunday, February 02, 2014-5:00 PM

हुबली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कर्नाटक इकाई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भ्रष्ट नेताओं की सूची पर आपत्ति जताते हुए इसे बेबुनियाद आरोपों वाली सूची करार दिया है।

पार्टी की कर्नाटक प्रदेश इकाई के अध्यक्ष प्रह्लाद जोशी ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस सूची में शामिल राष्ट्रीय महासचिव एच.एन अनंत कुमार एवं पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदयुरप्पा पर बगैर वैध दस्तावेजों के भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं।

उनहोंने कहा कि आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने 15 दिन के अंदर दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने के मामले में कार्रवाई करने की घोषणा की थी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

जोशी ने केजरीवाल के अपने वादों से मुकरने पर सवाल उठाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरी कांग्रेस की सहायता से सरकार बनाने वाले केजरीवाल को ऐसी किसी भी प्रकार की सूची जारी करने का नैतिक अधिकार नहीं है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के हिन्दू संगठनों को सांप्रदायिक गतिविधियों से दूर रहने की चेतावनी संबंधी बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए जोशी ने आरोप लगाया कि हाल में चिन्नास्वामी स्टेडियम समेत पूरे कर्नाटक राज्य में बम की अफवाह फैलाकर शांति भंग करने वाले संगठनों के खिलाफ कांग्रेस की वोट बैंक की राजनीति के तहत कोई कदम अब तक नहीं उठाया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You