नरेन्द मोदी के समर्थन में खुलकर आया विहिप

  • नरेन्द मोदी के समर्थन में खुलकर आया विहिप
You Are HereNational
Sunday, February 02, 2014-5:33 PM

इलाहाबाद: विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के पक्ष में आज खुलकर आते हुए कहा कि अयोध्या में विवादित राम जन्मभूमि पर कानून बनाकर मन्दिर निर्माण के लिए इस मत के कम से कम 300 सांसदों का लोकसभा में पहुंचना जरुरी है। यहां चल रहे माघ मेले में विहिप केन्द्रीय मार्गदर्शक मण्डल की हुई बैठक में निर्णय लिया गया कि मोदी को प्रधानमंत्री बनाने और कांग्रेस के कथित भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए इसी महीने से गांव गांव में जनजागरण किया जाएगा।

विहिप संरक्षक अशोक सिंघल की मौजूदगी में हुई बैठक में कहा गया कि राष्ट्रवाद में विश्वास करने वाले कम से कम 300 सांसद जब तक लोकसभा नहीं पहुंचेंगे तब तक अयोध्या में कानून की मदद से राम मन्दिर का निर्माण नहीं हो सकेगा। बैठक में तय किया गया कि 17 फरवरी के बाद 1998 में जिस तरह सन्त यात्रायें निकाली गयी थीं उसी तरह यात्रायें निकालकर जनजागरण किया जाए। बैठक में तय किया गया कि राजनीतिक दलों ने जातीय आधार पर बहुसंख्यकों के विभाजन की जो मुहिम चला रखी है, इसे रोका जाए।

विहिप सूत्रों ने बताया कि जातीय विभाजन को रोकने के लिए सन्तों के गांव में प्रवास कराने का भी निर्णय लिया गया है। इस दौरान सन्त गांव गांव जाकर पिछडों और दलितों से खासतौर पर मुलाकात करेंगे और जातीय विभाजन कराने की राजनीतिक दलों की कथित साजिश से अवगत करायेंगे। उन्होंने बताया कि अयोध्या से भी यात्रा निकलेगी। ये यात्राएं प्रत्येक संसदीय क्षेत्रों में जायेंगी और मोदी के पक्ष में माहौल तैयार करेंगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You