हरियाणा के CM हुड्डा को युवक ने मारा थप्पड़

You Are HereNational
Sunday, February 02, 2014-10:43 PM

पानीपत: पानीपत: रविवार को कांग्रेस के रोड शो के दौरान यहां एक युवक ने हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को थप्पड़ मार दिया। हुड्डा को थप्पड़ मारने वाले की पहचान बेरोजगार युवक के रूप में की गई है। सूत्रों के मुताबिक हुड्डा पानीपत के संजय चौक पर एक रोड शो में भाग लेने आए थे। वह सफेद रंग की जिप्सी पर सवार होकर भीड़ से गुजर रहे थे तभी एक युवक निकला और उछलकर उन्हें थप्पड़ मार दिया। मौके पर मौजूद पुलिस ने युवक को तुरंत हिरासत में ले लिया।

एस.पी. पानीपत का कहना है कि युवक मानसिक रूप से परेशान है तथा मामला दर्ज कर लिया है। यह मुख्यमंत्री के सुरक्षा काफिले में भारी चूक है। मुख्यमंत्री का विधायक बलबीर पाल शाह समर्थकों द्वारा सन्नौली रोड पर जगह-जगह स्वगत किया जा रहा था। सभी विरादरियों व एसोसिएशनों के पदाधिकारी अलग-अलग स्थानों पर स्वागत कर रहे थे। इसी दौरान हैदराबादी अस्पताल से आग स्वागत स्थल पर एक युवक खुली जीप की साइड में आया तथा सुरक्षा कर्मचारियों को लांघते हुए बाईं ओर से जीप के पायदान पर खड़ा होकर जीप के पाइप का सहारा लेकर मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को थप्पड़ लगा दिया। मुख्यमंत्री ने अपने हाथ ये युवक को धक्का दिया। इसी बीच युवक को सुरक्षा कर्मचारियों द्वारा काबू कर लिया गया। मौके पर ही युवक की जमकर पिटाई की गई जिसे बाद में पुलिस सुरक्षा में लगी। मुख्यमंत्री के साथ खुली जीप में सांसद अरविंद शर्मा, कार्यक्रम के आयोजक विधायक बलबीर पाल शाह, डी.सी. व अन्य अधिकारी साथ थे। युवक की पहचान कमल मुखीजा पुत्र महेश पानीपत के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि युवक ने नौकरी के लिए आवेदन किया था लेकिन नौकरी नहीं लग रही थी। वहीं इसके बाद भी मुख्यमंत्री ने आगे के सभी स्वागत कार्यक्रमों में भाग लिया तथा रैली को संबोधित किया। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस बारे में पानीपत के एस.पी. सतीश बालन ने कहा कि युवक मानसिक रूप से परेशान था। युवक ने सरकारी काम में बाधा डालने का प्रयास किया है। पूरी फूटेज देखकर मामला दर्ज किया जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You