अफ्रीकी महिलाओं से बदसलूकी शर्मनाक : मोदी

  • अफ्रीकी महिलाओं से बदसलूकी शर्मनाक : मोदी
You Are HereNational
Sunday, February 02, 2014-11:22 PM
नई दिल्ली : दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) पर अप्रत्यक्ष हमला बोलते हुए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में अफ्रीकी महिलाओं के घर में आधी रात को की गयी छापेमारी और अरुणाचल प्रदेश के एक लड़के की हत्या की घटना देश के लिए शर्म की बात है। 
 
मेरठ में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, ‘कुछ दिनों पहले अफ्रीका से आई महिलाओं के साथ बदसलूकी की गई। बात चाहे मणिपुर से आयी बेटियों से बुरे बर्ताव की हो या अरुणाचल से आए बेटे की हत्या की इन पर हमें गर्व नहीं होता।
 
मोदी ने दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती द्वारा दक्षिण दिल्ली के खिड़की एक्सटैंशन इलाके में आधी रात को पुलिस को छापेमारी के लिए कहने के मामले का हवाला देते हुए उपरोक्त बातें कही। भारती ने पुलिस से कहा था कि खिड़की एक्सटैंशन इलाके में ड्रग और वेश्यावृत्ति रैकेट चल रहा है, लिहाजा वह वहां छापेमारी करें। आप को आड़े हाथ लेते हुए मोदी ने कहा कि अफ्रीकी महिलाओं से की गई बदसलूकी से वैश्विक स्तर पर भारत की बदनामी हुई है। 
 
दिल्ली में हाल ही में सोनिया गांधी की नाक के नीचे अरुणाचल प्रदेश के एक छात्र की हुई हत्या और मणिपुर की एक लड़की की पिटाई की घटना का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि ऐसी घटनाओं से दिल्ली और भारत की छवि धूमिल हुई है। मोदी ने कहा कि सोनिया जी, दिल्ली में अरुणाचल का एक बेटा आपकी नाक के नीचे मारा गया। यह एक गंभीर मामला है।
 
मैं दिल्ली और देश के लोगों से कहना चाहता हूं कि आपको अरुणाचल के लोगों पर गर्व होना चाहिए क्योंकि वे चीन से मुकाबले के लिए सबसे पहले खड़े हुए...वे ‘जय हिंद’ कहकर एक-दूसरे का अभिवादन करते हैं। गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें दिल्ली को एक वैश्विक शहर के तौर पर देखना चाहिए। मोदी ने कहा कि बड़े शहरों में पूर्वोत्तर क्षेत्र के छात्रों के लिए छात्रावास होने चाहिए।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You