आप ने दुव्र्यवहार के आरोप का किया खंडन

  • आप ने दुव्र्यवहार के आरोप का किया खंडन
You Are HereNational
Sunday, February 02, 2014-11:29 PM
नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) ने पूर्व राजनयिक और संस्थापक सदस्य मधु भादुड़ी के इस आरोप का आज खंडन किया कि शुक्रवार को राष्ट्रीय परिषद की बैठक में दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती की आधी रात के छापे की निंदा करते हुए प्रस्ताव पेश करने पर उनके साथ धक्का मुक्की की गई।
 
पार्टी प्रवक्ता दिलीप पांडे ने कहा कि पार्टी के कामकाज में सुधार के लिए सदस्यों को अपनी शिकायतें रखने, सुझाव देने को कहा गया था और मधुजी ने भी अपनी बात रखने की कोशिश की। उन्हें मंच पर आने और अपनी बात रखने को भी कहा गया था।
 
 पांडे ने कहा कि लेकिन वह कुछ ऐसी बात कह रही थीं जिससे पार्टी सहमत नहीं हो पायी और यह परिषद की बैठक के एजेंडे में भी नहीं था। अतएव, उन्हें बीच में ही रुकने को कहा गया क्योंंकि दूसरे लोग बोलने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।  उन्होंने दावा किया कि भादुड़ी को इस घटना के बाद भी परिषद की बैठक में बनी रही है।
 
भादुड़ी ने कहा कि परिषद में जब उन्होंने खिड़की एक्सटेंशन में भारती के बर्ताव पर निंदा प्रस्ताव पेश करने की कोशिश की तब उनसे धक्का मुक्की की गयी। उन्होंने कहा, ‘मैं नाराज नहीं हूं बल्कि निराश हूं और पार्टी से मेरा मोहभंग हो गया है।’

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You