‘लोक सभा चुनाव में सक्रिय भूमिका निभाएं मुस्लिम’

  • ‘लोक सभा चुनाव में सक्रिय भूमिका निभाएं मुस्लिम’
You Are HereNational
Sunday, February 02, 2014-11:46 PM
नई दिल्ली : जमात इस्लामी हिन्द ने अपनी मासिक बैठक में कहा है कि लोकसभा चुनाव 2014 देश के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। देश के सभी नागरिकों, खास तौर से मुसलमानों को इस चुनाव में सक्रिय भूमिका निभानी होगी। 
 
इस चुनाव में सांप्रदायिक और फासिवादी शक्तियों को शिकस्त देना और आवाम को मजबूत करना बेहद जरूरी है ताकि देश को बेहतर कानून व्यवस्था और बेहतर नेता मिल सकें। मुसमानों के धर्म की सुरक्षा, उनके अधिकारों की हिफाफत और संविधानिक अधिकारों को हासिल करने के लिए भी मुसलमानों को चुनाव में अपनी भूमिका अदा करना बेहद जरूरी है। मुस्लिम जमाअतों, संगठनों को आपस में एकता लाने के प्रयासों की शुरूआत कर देनी चाहिए ताकि वे चुनावों में असरदार भूमिका अदा कर सकें।
 
जमाअत इस्लामी हिन्द ने मुजफ्फरनगर हालातों पर भी बेहद चिंता जताई है। जमाअत इस्तामी हिन्द ने कहा कि मुजफ्फरनगर फसाद को पांच माह हो गये। लेकिन हालात अभी भी सामान्य नही हुए हैं। इस फसाद और उत्तर प्रदेश सरकार की उदासीनता ने हिन्दुस्तान को बहुत बदनाम किया है। जमाअत इस्लामी हिन्द ने सभी से आग्रह किया है कि पूरी ईमानदारी से स्थिति को ठीक करने की पहल को मजबूत करने में मदद करें।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You