राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने का मिलना चाहिए अवसर: मुस्लिम लीग

  • राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने का मिलना चाहिए अवसर: मुस्लिम लीग
You Are HereNational
Monday, February 03, 2014-3:43 AM

अयोध्या: इण्डियन यूनियन मुस्लिम लीग के प्रदेश अध्यक्ष डा. नजमुल हसन गनी ने कहा कि भारत जैसे महान देश में सेक्यूलरवादी विचारधारा के ही व्यक्ति प्रधानमंत्री बन सकतें है। डा. गनी ने आज यहां (यूनीवार्ता) से कहा कि देश में सभी मजहब सम्प्रदाय के लोग रहते हैं ऐसे में सभी सम्प्रदाय की सहमति से ही कोई व्यक्ति प्रधानमंत्री बन सकता है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार एवं गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी किसी भी हालत में देश के ह्नरधानमंत्री नहीं बन सकते हैं। डा. गनी ने साफतौर से कहा कि कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ही प्रधानमंत्री बनने का अवसर मिलना चाहिये। उनका कहना था कि कांग्रेस पार्टी देश की बहुत बडी पार्टी है और यह सेक्यूलरवाद विचारधारा की हैं।

मुस्लिम लीग के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आजादी की लडाई के वक्त से सभी दूसरे धर्मों को साथ लेकर चल रही है
इसलिये देश के मुस्लिम समाज को राष्ट्रीय पार्टी को समर्थन करना चाहिये। उन्होंने कहा कि देश को चलाने के लिये क्षेत्रीय पार्टी को वोट करने से कोई फायदा नहीं होगा।

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी में कमियां भी हैं जिसे पार्टी स्वयं इसको दूर करे जिससे समाज का हर तबका उनके हाथ को मजबूत करे। उन्होंने कहा कि भारतवर्ष जैसे देश में 20 करोड मुसलमान हैं। इनको दरकिनार करके गुजरात के मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में लाल कृष्ण आडवाणी सेक्युलर विचारधारा के नेता हैं और श्री मोदी से ठीक हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You