मैं सपने में भी किसी को चोट नहीं पहुंचा सकता: रावत

  • मैं सपने में भी किसी को चोट नहीं पहुंचा सकता: रावत
You Are HereNational
Monday, February 03, 2014-4:21 AM

देहरादून: कांग्रेस कार्यकर्ता को थप्पड मारने के विवाद में फंसे उत्तराखंड के नव नियुक्त मृदुभाषी मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज इस आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह सपनें में भी किसी को चोट नहीं पहुंचा सकते।

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस घटना के लिए माफी मांगेगे तो श्री रावत ने कहा कि इस घटना को लेकर गलतफहमी हो गयी है। दरअसल वह बीजापुर गेस्ट हाउस के बाहर जोर -जोर से नारे लगा रहे युवा रिश्तेदार को संयमित कराने के लिए उसे प्यार से थपथपाया था। उस समय उसी गेस्ट हाउस के अंदर कांग्रेस विधायक दल की बैठक चल रही थी।

श्री रावत ने कहा जिस युवा को थप्पड मारने की बात की जा रही है वह मेरा करीबी रिश्तेदार है और उसका नाम दिनेश है। अपना पक्ष रखने के लिए श्री रावत ने उनके बगल में बैठे मंत्री दिनेश रावत के गाल पर प्यार से चांटा मारकर दिखाया। इस पर वहां बैठे सभी लोग हंसने लगे। कल गेस्ट हाउस के बाहर भारी भीड इकट्ठा हो गयी थी। मुख्यमंत्री के लिए श्री रावत के नाम की घोषणा में होने में विलंब से बेताब लोग जोर -जोर से नारे लगाने लगे। श्री रावत ने स्थानीय कुमाउंनी भाषा में लोगों कों समझाते हुए कहा कि यदि वे वास्तव में उनका भला चाहते हैं तो खुद को संयमित रखें।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You