सबूत के बिना आरोप लगाना केजरीवाल की आदत: नारायणसामी

  • सबूत के बिना आरोप लगाना केजरीवाल की आदत: नारायणसामी
You Are HereNational
Monday, February 03, 2014-11:03 AM

पुडुचेरी: केंद्रीय मंत्री वी नारायणसामी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आज इसलिए निंदा की कि उन्होंने जहाजरानी मंत्री जी के वासन के नाम का उल्लेख ‘भ्रष्ट’ नेताओं की अपनी सूची में किया है और कहा कि सबूत के बिना आरोप लगाने की उनकी आदत है। नारायणसामी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘केजरीवाल में मूल भूत क्षमता और स्तर की कमी है और मैं वासन पर उनकी टिप्पणी की निंदा करता हूं। उनकी सबूत या समर्थन साक्ष्य के बिना आरोप लगाने की आदत है।’’

केजरीवाल ने गत शुक्रवार को दिल्ली में ‘भ्रष्ट’ नेताओं की सूची जारी की थी जिसमें राहुल गांधी के अलावा केंद्रीय मंत्र और अन्य पार्टियों के नेताओं के नाम थे। उन्होंने हाल में यहां अपनी कार के नीचे शक्तिशाली पाइप बम का पता चलने का उललेख करते हुए पुडुचेरी सरकार की आवश्यक सुरक्षा ढांचे की तैनाती करने में असफलता तथा बम निष्क्रिय करने के लिए प्रशिक्षित मानवबल नहीं होने को लेकर अपनी चिंता जताई। नारायणसामी को गृह मंत्रालय द्वारा जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है।

उन्होंने कहा कि गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे को पत्र लिखकर 25 करोड़ रूपये का अनुदान मांगा है ताकि पुडुचेरी में सुरक्षा ढांचे को मजबूती प्रदान की जा सके। नारायणसामी ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री को घटना की जानकारी दे दी है और शिंदे ने तत्काल घटना की एनआईए से जांच के आदेश दे दिए जो कि जारी है। उन्होंने इसकी जानकारी प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी दे दी है और उन्होंने जांच एजेंसी से घटना की एक अंतरिम रिपोर्ट एक सप्ताह में देने का आदेश दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You