मोदी और जेटली AAP सरकार गिराने की कोशिश में: संजय सिंह

You Are HereNational
Monday, February 03, 2014-2:45 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में उनकी पार्टी की सरकार को गिराने के लिए कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी प्रयास कर रहे हैं।  आप नेता संजय सिंह ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी, पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता हर्षवर्धन सरकार के समक्ष समस्याएं पैदा करने में जुटे हुए हैं ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ही सरकार को गिराने की मुहिम में सक्रिय हैं।  दिल्ली में बिजली के संकट पर सिंह ने कहा कि विद्युत कंपनियों ने पहले भी एनटीपीसी को भुगतान नहीं किया था उस समय तो बिजली काटने की चेतावनी नहीं दी गई थी। उन्होंने कहा कि भाजपा बिजली को लेकर जो कर रही है उसका जल्दी ही पर्दाफाश करेंगे।

उन्होंने कहा कि आप कल से 'पोल खोल अभियान' शुरु करेगीजिसमें भाजपा और कांग्रेस के  खेल का पर्दाफाश किया जायेगा। संवाददाता सम्मेलन में मौजूद आप के विधायक मदनलाल ने जिनको असंतुष्ट बताया जा रहा था, कहा कि वह पार्टी से किसी तरह से नाराज नहीं हैं। असंतुष्ट होने की खबरों से उन्होंने पूरी तरह से इंकार किया।

मदनलाल के आप के बागी विधायक विनोद कुमार बिन्नी और जनता दल (यू) के विधायक शोएब इकबाल के साथ होने की खबरें थीं। दोनों ने सरकार को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। जेटली पर प्रहार करते हुए सिंह ने कहा कि भाजपा नेता आप सरकार के बारे में तो ब्लाग लिख रहे हैं किंतु शहर में चल रहे मादक पदार्थ और सेक्स रैकेट के बारे में क्यों नहीं लिखते। अरुणाचल प्रदेश के छात्र की मौत पर मोदी के बयान पर  आप ने कहा कि कर्नाटक में भी इसी तरह की घटना हुई है उसके लिए कौन जिम्मेदार है।  भाजपा पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा कि आप की बढती लोकप्रियता से वह घबरा गई है और हमारे लिए दिक्कतें पैदा करने में जुटी हुई है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You