शोएब इकबाल ने दी भाजपा को चुनौती, कहा- मुझसे बड़ा गुंडा कोई नहीं

  • शोएब इकबाल ने दी भाजपा को चुनौती, कहा- मुझसे बड़ा गुंडा कोई नहीं
You Are HereNcr
Monday, February 03, 2014-4:05 PM
नई दिल्ली: जेडीयू के एकमात्र विधायक शोएब इकबाल दिल्‍ली विधानसभा में बीजेपी के विधायकों से भिड़ गए। शोएब ने विधानसभा में ही बीजेपी के विधायकों को ललकारते हुये अपने कोट को उतार फेंका और उन्हे दो-दो हाथ करने की चुनौती तक दे डाली। हद तो तब हो गई जब उन्होंने अपने आप को ‘सबसे बड़ा गुंडा’ तक कह डाला।

यह घटना उस समय हुई जब शोएब इकबाल विधानसभा में बोल रहे थे। विधानसभा में ज्यादा समय बोलने के कारण कुछ विधायकों ने आपत्ति जताई जिस पर वह आग- बबूला हो गये और अपना कोट उतारकर बीजेपी विधायकों को दो-दो हाथ करने को कहा। इस दौरान प्रोटेम स्‍पीकर मतीन अहमद ने शांति व्यावस्था बनाने को कहा। उन्होंने कहा कि यह विधानसभा है कोई अखाड़ा घर नही, यहां कपड़े उतारने की कोई जरूरत नहीं है। कांग्रेसी सांसद हारुन यूसुफ ने उन्हे समझाया तब जाकर वह शांत होकर अपनी सीट पर जाकर बैठे।

दिल्‍ली विधानसभा की शुरुआत में ही विधायकों के बीच हाथापाई जैसा दृश्‍य देखने को मिलेगा इसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा। इससे पहले आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पेश किया। अपने सदस्यों से राजनीतिक प्रतिबद्धताओं से ऊपर उठकर दिल्ली की जनता के हित में वैकल्पिक शासन का समर्थन करने का आग्रह किया। आप नेता मनीष सिसोदिया ने विश्वास प्रस्ताव पेश करते हुए कहा, यहां पर आए हुए लोग विधायक ही नही बल्कि दिल्ली की जनता के प्रतिनिधि हैं। देश की जनता यह देख रही है कि यहां किस तरह का फैसला लिया जा रहा है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You