पूर्व मंत्री कमल पटेल के बेटे सुदीप पर हत्या के दो मामले दर्ज

  • पूर्व मंत्री कमल पटेल के बेटे सुदीप पर हत्या के दो मामले दर्ज
You Are HereNational
Monday, February 03, 2014-3:07 PM

हरदा: मध्यप्रदेश के भाजपा नेता और पूर्व मंत्री कमल पटेल के बेटे सुदीप पटेल के विरुद्ध दो स्थानीय नेताओं के घर पर जाकर हमला करने के दो मामले दर्ज किए गए हैं। इनमें से एक हत्या के प्रयास का प्रकरण है। हरदा के पुलिस अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) साइरस हेराल्ड ने आज भाषा को बताया कि कल मध्यरात्रि के बाद पुलिस को सुदीप के खिलाफ दो शिकायतें मिली हैं।

पहली शिकायत में भाजपा नेता प्रेम नारायण लेगा ने कहा कि सुदीप अपने साथियों के साथ कल रात एक चार पहिया वाहन में आया और मुख्य गेट को तोड़कर उसके (लेगा) ग्राम रिझगांव स्थित घर में घुसा और हवाई फायर करके चला गया। रिझगांव यहां से लगभग 20 किलोमीटर दूरी पर है। एसडीओपी ने कहा कि एक अन्य शिकायत में कांग्रेस के नेता भगीरथ पटेल ने पुलिस को बताया कि सुदीप अपने साथियों के साथ कल रात एक वाहन में उसके (भगीरथ) ग्राम अबगांव स्थित घर में आया और घर के बाहर उसके चार पहिया वाहन को जोरदार टक्कर मारकर चला गया, जिससे कांग्रेस नेता का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

अबगांव और रिझगांव में करीब 10 किलोमीटर का अंतर है। हेराल्ड ने बताया, ‘‘दोनों मामले हंडिया थाने में दर्ज किए गए हैं, जिसमें से एक हत्या के प्रयास का है।’’ उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी। नवंबर में मध्यप्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में कमल पटेल हरदा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर हार गए थे और सुदीप को शक है कि लेगा ने इस चुनाव में पार्टी का साथ नहीं दिया। गौरतलब है कि सुदीप के खिलाफ कई मामले चल रहे हैं, जिनमें से एक 2008 का बहुचर्चित दुर्गेश जाट हत्याकांड भी है। इस मामले की सीबीआई जांच चल रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You