दुनिया जानती है कौन बो रहा जहर: बेनी

  • दुनिया जानती है कौन बो रहा जहर: बेनी
You Are HereNational
Monday, February 03, 2014-4:48 PM

लखनऊ:  केन्द्रीय इस्पात मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बेनी प्रसाद वर्मा ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी का नाम लिए बगैर कहा है कि दुनिया जानती है कि कौन जहर का बीज बो रहा है। इस्पात उपभोक्ता परिषद की बैठक में भाग लेने यहां आये वर्मा ने आज पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी ने किसी का नाम लिए बगैर कहा था कि कुछ लोग हैं जो जहर का बीज बो रहे हैं लेकिन चोर की दाढी में तिनका वाली कहावत चरितार्थ करते हुए एक नेता ने इसपर प्रतिक्रिया दे दी।

श्रीमती गांधी ने किसी का नाम नहीं लिया था तो भाजपा नेता ने श्रीमती गांधी का नाम क्यों लिया। इसका मतलब है कि जहर का बीज वही लोग बो रहे हैं जो इसपर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से कांग्रेस लोकसभा की कम से कम 50 सीटें जीतेगी।  वर्मा ने कहा कि कांग्रेस की अगुवाई में केन्द्र में सरकार बनेगी और नरेन्द्र मोदी का प्रधानमंत्री बनने का सपना कभी पूरा नहीं होगा। 

उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि दादरी में योजना के लिए एक उद्योगपति को समाजवादी पार्टी की सरकार ने मुफ्त में जमीन दे दी थी लेकिन उनका मंत्रालय लगातार इस्पात परियोजनाओं के लिए जमीन मांग रहा है लेकिन उसकी अनदेखी की जा रही है। उन्होंने राज्य सरकार पर परियोजना में असहयोग करने का आरोप लगाया। 

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की आज उनके संसदीय क्षेत्र गोण्डा में हुई रैली पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए वर्मा ने कहा कि चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखायेगी। उन्होंने सपा प्रमुख के साथ अपनी नाराजगी जाहिर करते हुये कहा कि उनकी नाराजगी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से नहीं बल्कि मुख्यमंत्री के पिता और सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से है। 

राज्य के नगर विकास मंत्री मो. आजम खां की खोई भैंसों पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि भैंसों के खोने पर पुलिस बेहद परेशान हुई लेकिन अच्छा होता यदि यही बेचैनी मुजफ्फरनगर में हुए दंगे के दौरान पुलिस में देखी जाती।  देश के पहले प्रधानमंत्री पं. जवाहर लाल नेहरु को विकास के क्षेत्र में आधुनिक भारत की नींव रखने वाला बताते हुए कहा कि पं. नेहरु ने देश को एक नयी पहचान दिलायी थी। उन्होंने विपक्षियों पर केन्द्र सरकार को बदनाम करने का आरोप लगाया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You