‘सांसद की पत्नी नौकरों की बेरहमी से पिटाई करती थी’

  • ‘सांसद की पत्नी नौकरों की बेरहमी से पिटाई करती थी’
You Are HereNational
Monday, February 03, 2014-6:33 PM

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने कहा है कि बसपा सांसद धनंजय सिंह की पत्नी जागृति अपने तीन घरेलू नौकरों की ‘बेरहमी’ से पिटाई करती थी। अपनी नौकरानी की हत्या के मामले में पुलिस ने जागृति और धनंजय के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया है।

दिल्ली की अदालत के समक्ष दायर आरोप पत्र में पुलिस ने कहा कि एक सरकारी अस्पताल में दंत चिकित्सक जागृति अपने नौकरों को बंधक बनाकर उन्हें काम करने के लिए मजबूर करती थी। वह घरेलू नौकरों को घर से बाहर जाने की अनुमति भी नहीं देती थी।

पुलिस ने आरोप पत्र में कहा है, ‘‘आरोपी जागृति सिंह नयी दिल्ली के साउथ एवेन्यू स्थित आवास संख्या 175 में अपने तीनों नौकरों की विभिन्न तारीखों, समय यहां तक कि देर रात में और स्थानों पर बेरहमी से पिटाई करते देखी गई और उसने उन्हें अपने आवास में उन्हें बंधक बनाकर दिन रात काम करने पर मजबूर किया क्योंकि उन्हें मकान से बाहर कभी जाने की अनुमति नहीं दी गई।’’

पुलिस ने जागृति के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या), धारा 344 (अवैध रूप से कैद करना), धारा 506 (आपराधिक धमकी) और धारा 201 (सबूतों को नष्ट करने) के तहत आरोप पत्र दायर किया है।

 उत्तर प्रदेश के जौनपुर से बसपा के वर्तमान सांसद धनंजय के खिलाफ सबूतों को नष्ट करने और हत्या और हत्या के प्रयास के अपराधों को उकसावा देने समेत विभिन्न अपराधों के लिए आरोप पत्र दायर किया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You