मणिपुरी महिलाओं पर कथित हमला मामले में चार और पकड़े गए

  • मणिपुरी महिलाओं पर कथित हमला मामले में चार और पकड़े गए
You Are HereNational
Monday, February 03, 2014-10:56 PM
 नई दिल्ली : दक्षिण दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके में दो मणिपुरी महिलाओं पर कथित तौर पर नस्ली टिप्पणी और उनके साथ छेड़छाड़ के मामले में आज चार और लोग गिरफ्तार किए गए। हालांकि दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान नहीं उजागर की। इसी के साथ गिरफ्तार लोगों की संख्या पांच हो गयी है।
 
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा हम सबसे पहले शिनाख्त परेड करायेंगे जहां पीड़ितों को अपराधियों की पहचान करने के लिए बुलाया जाएगा। उसके बाद ही हम उनकी पहचान उजागर कर पायेंगे।पुलिस न कल कोटला मुबारक पुर से प्रेमचंद नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। उस पर अनुसूचित जाति.जनजाति अधिनियम और भादसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। घटना के चार दिन बाद पीड़ितों के पुरूष दोस्त ने पूरक बयान दर्ज कराया था।
 
कोटला मुबारकपुर में यह घटना 25 जनवरी को हुई और यह पूर्वोत्तर के एक छात्र नीडो तानिया की मौत को लेकर हुए विवाद के बाद सामने आई है। नीडो तानिया को 29 जनवरी को दुकानदारों ने कथित तौर पर मार डाला मणिपुर की दो महिलाओं पर नस्ली टिप्पणियां करने और उनके साथ मारपीट तथा छेड़छाड़ करने वाले एक व्यक्ति को दिल्ली की एक अदालत ने आज एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।
 
आरोपी प्रेम चंद को कल गिरफ्तार किया गया था और उसे मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट धीरज मोर के सामने पेश किया गया, जहां से उसे कल तक की हिरासती पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया।यह घटना 25 जनवरी की शाम को कोटला मुबारकपुर में हुई थी और अरूणाचल प्रदेश के छात्र नीडो तानिया की 29 जनवरी को दुकानदारों के हमले में हुई मौत के बाद सामने आई।
     
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You