देश की प्रगति के लिए काम करने वाला पीएम हो: शिल्पा

  • देश की प्रगति के लिए काम करने वाला पीएम हो: शिल्पा
You Are HereNational
Tuesday, February 04, 2014-12:11 AM

वाराणसी: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि प्रधानमंत्री के रुप में मैं उस व्यक्ति को देखना चाहती हूं जो अपने को पीछे रखकर देश की प्रगति एवं खुशहाली के लिए काम करे। धार्मिक नगर वाराणसी में अपनी संस्था आयोसिस केन्द्र का उद्घाटन करने आई शिल्पा शेट्टी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वास्तव में मुझे राजनीति में कोई रुचि नही है। राहुल गांधी एवं नरेन्द्र मोदी में से किसे प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहती है तो उन्होंने कहा कि जो देश के विकास एवं भलाई के लिए काम करें।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा मै पहले मां हूं बाद में और कुछ। उन्होंने कहा कि एक मां अपने बच्चे के लिए जो करती है वह कोई अन्य नहीं। सुन्दरता के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि वाह्य सुंदरता के साथ ही साथ आंतरिक सुंदरता जरुरी है लेकिन यह तभी संभव है जब आप अंदर से हमेशा खुश रहें1 उन्होंने महिलाओं को सलाह दी कि वे व्यस्त कार्यो के साथ अपने लिए थोडा समय निकालें।

यह पूछे जाने पर की रोल माडल के रुप में वे गरीब बच्चों के लिए क्या करना चाहती है तो उन्होंने कहा हर नागरिक की नैतिक जिम्मेदारी है कि वह गरीब बच्चों के लिए कुछ दान करे। उन्होंने कहा कि राजस्थान रायल ने जितने भी नए क्रिकेट खिलाडियों को चुना वे आगे चलकर अच्छे खिलाडी साबित होंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You