प्रदर्शन करके AAP पार्टी नाकामी छुपाने की कोशिश कर रही है: अरुण जेटली

You Are HereNational
Tuesday, February 04, 2014-4:31 PM

नई दिल्ली: राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेटली ने उनके घर के बाहर प्रदर्शन कर रही आम आदमी पार्टी पर दिल्ली में सरकार चलाने की जिम्मेदारी से भागने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह झूठ और हथकंडों की राजनीति कर रही है। आप पार्टी ने कल जेटली पर उसकी सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया था। उसके बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज सुबह बडी संख्या में उनके घर के बाहर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। जेटली ने कल ही टवीट कर इन आरोपों को बकवास करार दिया था। आप के प्रदर्शन के दौरान  जेटली अपने घर से बाहर निकल कर आये और उन्होंने कहा .. जो पार्टी सरकार नहीं चलाना जानती वह इस तरह के हथकंडे इस्तेमाल करती है। यह झूठ और फरेब की राजनीति है।

उन्होंने कहा कि  ऐसा बहुत कम होता है कि सत्तारूढ पार्टी विपक्ष के खिलाफ प्रदर्शन करती है । इन्हें सरकार चलाना ही नहीं आता।  न्होंने कहा कि आप पार्टी पहले झूठ को गढती है और फिर इसे लेकर हंगामा खडा करती है। उन्होंने कहा कि यह पार्टी अपने आपको सडकों पर ही सहज महसूस करती है और इनकी वैकल्पिक राजनीति यहीं तक सीमित है।

वहीं बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कहा, आप सरकार सिर्फ तमाशा कर रही है। उधर, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने 'आप' के प्रदर्शन पर बीजेपी की आपत्ति को खारिज करते हुए कहा, 'ये कौन सी बड़ी बात है। बीजेपी भी तो ऐसा करती ही रहती है।

बतां दें कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जेटली के घर के बाहर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। 'आप' कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के बीच में ही बीजेपी कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए हैं।  'आप' ने सोमवार को आरोप लगाया था कि जेटली और मोदी केजरीवाल सरकार गिराने की साजिश कर रहे हैं। 'आप' की मांग है कि जेटली अपने पद से इस्तीफा दें और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए, दूसरी तरफ बीजेपी का कहना है कि 'आप' के आरोप में दम है तो वो 48 घंटे में आरोप साबित करें नहीं तो केजरीवाल अपने पद से इस्तीफा दें।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You