सरकारी धन का दुरुपयोग कर रहे हैं बेनी: भाजपा

  • सरकारी धन का दुरुपयोग कर रहे हैं बेनी: भाजपा
You Are HereNational
Tuesday, February 04, 2014-4:01 PM

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उप्र इकाई ने मंगलवार को केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा पर गंभीर आरोप लगाया। भाजपा ने कहा है कि लोकसभा चुनावों की अधिसूचना जारी होने से ठीक पहले बेनी सरकारी धन का उपयोग पत्रकारों और कार्यकर्ताओं को खुश करने के लिए कर रहे हैं।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने आरोप लगाते हुए कहा कि सोमवार को बेनी की ओर से एक करोड़ रुपये की नकदी पत्रकारों और कार्यकर्ताओं के बीच बांटी गई। इसके अलावा लोगों को मोबाइल फोन और सूटकेस भी दिए गए। उन्होंने कहा कि बेनी को इस बात का स्पष्टीकरण देना चाहिए कि सरकारी धन का उपयोग लोगों को खुश करने के लिए कैसे किया गया। मंत्री जी ने इस्पात उपभोक्ता परिषद के नाम पर जो तोहफे बांटे हैं, उसका वह स्पष्टीकरण दें। पाठक ने कहा कि पत्रकारों को प्रभावित करने के लिए बेनी चुनाव से पहले ही सरकारी धन का उपयोग करने में जुटे हुए हैं।

इस्पात उपभोक्ता परिषद का गठन महज एक नौटंकी है, सारा खेल सरकारी धन का उपयोग कर चुनावी लाभ लेने की है। उल्लेखनीय है कि बेनी ने लोकसभा चुनावों की अधिसूचना जारी होने से ठीक पहले ही सोमवार को यहां ताज होटल में एक करोड़ रुपये नकद बांटे हैं। उन पर आरोप है कि इस्पात उपभोक्ता परिषद के गठन के नाम पर बांटा गया ज्यादातर पैसा लखनऊ  और बाराबंकी के पत्रकारों और मंत्री के संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को दिया गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You