मोदी ने कहा, राजनीतिक हताशा और निराशा के दौर से गुजर रहे नीतीश

  • मोदी ने कहा, राजनीतिक हताशा और निराशा के दौर से गुजर रहे नीतीश
You Are HereNational
Tuesday, February 04, 2014-5:16 PM

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा उन्हें ‘कन्फ्यूज्ड’ कहे जाने पर पलटवार करते हुए आज कुमार को ‘महाकन्फ्यूज्ड’ करार दिया और कहा कि राजनीतिक हताशा और निराशा में वह ऐसी बयानबाजी कर रहे है। मोदी ने यहां कहा कि राजनीतिक तौर पर परेशान और बेचैन मुख्यमंत्री के बयानों से ऐसा लगता है कि मानो ज्ञान का सारा ठेका उन्होंने ले लिया है।

उन्होंने मुख्यमंत्री को अहंकारी करार दिया और कहा कि केवल विशेष राज्य का दर्जा मिल जाने भर से विकास की सारी अपेक्षायें पूरी नहीं होने वाली है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को यह बात अच्छी तरह मालूम है कि बिहार के सम्यक विकास के लिए विशेष पैकेज की जरूरत है। भाजपा नेता ने कहा कि वास्तविक स्थिति से अवगत होने के बावजूद मुख्यमंत्री जनता को गुमराह करने की कोशिश में अनवरत लगे हुए है।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि मुख्यमंत्री को यह बात समझ ही नही आ रही है कि वह जाये तो जाये कहा। इसलिए उनकी स्थिति महाकन्फ्यूज्ड वाली हो गई है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन करने को लेकर एक साल तक कांग्रेस की चापलूसी करने के बाद भी जब उन्हें निराशा हाथ लगी तो कभी वामदलों को लेकर तो कभी तीसरा मोर्चा और अब फेडरल प्रंट बनाने की बात करने लगे है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You