शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने प्रेस क्लब में जमकर मचाया हंगामा

  • शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने प्रेस क्लब में जमकर मचाया हंगामा
You Are HereNational
Tuesday, February 04, 2014-5:28 PM

मुंबई: पाकिस्तान विरोधी नारे लगाते हुए दर्जनों शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मुंबई प्रेस क्लब में आयोजित उस देश के सूफी म्यूजिक बैंड के संवाददाता सम्मेलन में आज बाधा डाली। भगवा पार्टी का झंडा लिए हुए और ‘‘पाकिस्तानियों वापस जाओ’’ और ‘‘वंदे मातरम’’ के नारे लगाते हुए कथित शिवसेना कार्यकर्ता सम्मेलन कक्ष में घुस आए और ‘मीकल हसन बैंड’ के कलाकारों से धक्का-मुक्की की और बीच संवाददाता सम्मेलन में उनकी कुर्सियां पलट दीं। 

तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बाहर निकाला और क्लब के प्रवेश द्वार को बंद कर दिया।  क्लब के अध्यक्ष गुरबीर सिंह ने कहा कि उन्होंने राज्य के गृह मंत्री आर. आर. पाटिल और संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून...व्यवस्था) सदानंद दाते से संपर्क किया है जिन्होंने अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती का आश्वासन दिया। 

सिंह ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच संबंधों को सुधारने का प्रयास किया जाना चाहिए न कि उसे बाधित करने का। शिवसेना लंबे समय से पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में आयोजित समारोहों में हिस्सा लेने का विरोध करती रही है। इसने बिग बॉस के 2010 के शो में पाकिस्तानी कलाकार बेगम नवाजिश अली और अभिनेत्री वीणा मलिक के शिरकत करने का विरोध किया था और पिछले वर्ष दिल्ली में आयोजित सिंधी सूफी संगीत समारोह को बाधित किया था जहां पड़ोसी देश के कलाकार मौजूद थे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You