आम आदमी पार्टी ‘रोगात्मक झूठों’ की पार्टी है : जेटली

  • आम आदमी पार्टी ‘रोगात्मक झूठों’ की पार्टी है : जेटली
You Are HereNational
Tuesday, February 04, 2014-9:04 PM

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली ने आम आदमी पार्टी को सीधे निशाने पर लेते हुए उसे ‘‘रोगात्मक झूठों की पार्टी’’ बताया और कहा कि यह पहले झूठ गढ़ती है तथा उसके पश्चात उसमें सच्चाई ढूंढने की कोशिश करती है। जेटली ने यह प्रतिक्रिया उनके निवास पर आज आप समर्थकों के प्रदर्शन के बाद की है। प्रदर्शकारियों का आरोप था कि राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष उनके विधायकों को रिश्वत देकर तोडऩे का प्रयास कर रहे हैं।

भाजपा नेता ने इस पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा, ‘‘मुझे यकीन है कि आम आदमी पार्टी रोगात्मक झूठों की पार्टी है। वे पहले झूठ को गढ़ते हैं और उसके बाद उसमें सच्चाई तलाशने का प्रयास करते हैं।’’ उन्होंने कहा कि वह कल ही आप के इस गैर-जिम्मेदाराना आरोप का खंडन कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि बिना किसी सुबूत के वे उनका और नरेन्द्र मोदी का नाम अनावश्यक विवाद में घसीट रहे हैं।

भाजपा नेताओं पर आप को तोडऩे के एवज में 20 करोड़ रूपए देने की पेशकश करने वाले विधायक मदनलाल के बारे में उन्होंने कहा कि ना तो वह और ना ही मोदी को इस विधायक के बारे में कुछ मालूम है। उन्होंने कहा, मदनलाल ने दावा किया है कि 7 दिसंबर 2013 को फोन पर उसे किसीने उससे मिलने की पेशकश की लेकिन वह उस व्यक्ति का नाम तक नहीं जानते जिसने उन्हें फोन किया और ना ही वह उस नंबर को जानते हैं जिससे उन्हें ऐसा फोन किया गया।

जेटली ने कहा कि उन्होंने अपना काल डाटा रिकार्ड तक चेक नहीं किया जिससे कि अगर ऐसा फोन हुआ भी है तो उसकी पहचान की जा सके। उन्होंने कहा, इसके अलावा 7 दिसंबर 2013 को दिल्ली विधानसभा के चुनाव भी घोषित होने बाकी थे और मदनलाल उस समय तक विधायक नहीं थे। अपने तर्को को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, उस समय तक दिल्ली की अधिकतर जनता ने यह सोचा भी नहीं था कि मदनलाल विधायक बनेगा या आप को इतनी सारी सीट मिल जाएगी। ऐसे में कोई मदनलाल को ऐसी फोन काल क्यों करेगा।

मदनलाल के इस दावे पर कि 10-12 दिन पहले भी गुजरात से किसी ने उसे संपर्क साध कर बड़ी रिश्वत देने का प्रयास किया था, भाजपा नेता ने कहा आप विधायक इसके बावजूद उस व्यक्ति का नाम भी नहीं जानते जिसने उनसे संपर्क साधा। उन्होंने कहा कि एक सवाल यह भी खड़ा होता है कि गुजरात से किसी द्वारा कथित संपर्क साधने के बाद भी वह 10 दिन कर चुप्पी क्यों साधे रहे?


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You