आज ममता के गढ़ में गरजेंगे मोदी, टिकट 100 रुपए

  • आज ममता के गढ़ में गरजेंगे मोदी, टिकट 100 रुपए
You Are HereNational
Wednesday, February 05, 2014-9:26 AM

नई दिल्ली: गुजरात के सीएम और बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी आज ममता बनर्जी के गढ़ में गरजेंगे। कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड मैदान में मोदी की जनचेतना रैली होगी। यह रैली मोदी की सबसे महंगी रैली है। बीजेपी ने पहले हुई रैलियों के लिए 5 रुपए टिकट रखी थी लेकिन इस बार मोदी को सुनना थोड़ा-सा मंहगा है। सूत्रों के अनुसार बीजेपी ने आज होने वाली रैली के लिए मोदी को सुनने के लिए आगे बैठने के लिए 100 रुपए टिकट रखी गई है। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार मोदी की कोलकाता रैली में अगर आप आगे बैठना चाहते हैं तो कीमत है, 100 रुपए।

सूत्रों के अनुसार आज तक कोलकाता की किसी भी रैली में आयोजकों ने लोगों से पैसे नहीं हैं और ये अपनी तरह का पहला मौका है जब बीजेपी मोदी रैली के लिए 100 रुपए ले रही है। वहीं पार्टी को उम्मीद है कि मोदी की रैली में भी 7 लाख लोग सिरकत करेंगे क्योंकि इतने ही लोगों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली में शिरकत की थी। कोलकाता में पैसे देकर रैली सुनने जाने की बात कोई सोच भी नहीं सकता लेकिन मोदी की रैली के लिए ऐसा हो रहा है और लोग मोदी को सुनने के लिए आगे की सीट के लिए 100 रुपए का भुगतान कर रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार अभी तक लगभग 3000 टिकटें बिक चुकी हैं और कई लोगों ने तो एक दम फ्रंट सीट के लिए 2 लाख रुपए तक भी दिए हैं। वहीं अन्य पार्टियों को यह बात हजम नहीं हो रही है। तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्थ चटर्जी ने कहा कि बीजेपी ने मोदी को कमर्शियल बना दिया है और उन्हें देवता की तरह पेश करना चाहती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You