भाजपा ने खोली ‘नमो चाय की दुकान’, रैली के लिए भूमि पूजन किया

  • भाजपा ने खोली ‘नमो चाय की दुकान’, रैली के लिए भूमि पूजन किया
You Are HereNational
Wednesday, February 05, 2014-10:22 AM

भुवनेश्वर: गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की 11 फरवरी को होने वाली रैली से पहले पार्टी ने अपने नेता के साधारण अतीत के बारे में लोगों को संदेश देने के लिए ‘‘नमो चाय की दुकान’’ खोली। फिलहाल तो ‘नमो चाय की दुकान’ का उद्घाटन भाजपा मुख्यालय के सामने हुआ है लेकिन भाजपा भुवनेश्वर नगर निगम के प्रत्येक वार्ड में ऐसी दुकान खोलने की योजना बना रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता अमिया दास ने बताया, ‘‘रैली से पहले करीब 50 दुकानें खोली जाएंगी।’’

उन्होंने कहा कि राज्य के विभिन्न हिस्सों में भी इन्हें खोला जाएगा। ‘नमो चाय की दुकान’ के ग्राहक दीनबन्धु साह का कहना है कि यहां एक कप चाय दो रूपए में मिल रही है जो बाजार भाव से एक रूपए सस्ती है। दास ने कहा कि मोदी जल्दी ही ‘नमो चाय की दुकान’ के ग्राहकों से बातचीत भी करेंगे । पार्टी को रैली में करीब दो लाख लोगों के पहुंचने की संभावना है। इसबीच पार्टी के नेताओं ने मोदी के रैली स्थल बरमुंडा मैदान मेंं ‘‘भूमि पूजन’’ भी किया ।

 11 फरवरी को होनेे वाली इस रैली के लिए पार्टी ने मंच का निर्माण शुरू कर दिया है। भाजपा की महिला मोर्चा की सदस्य मेहंदी से हथेलियों पर ‘‘नमो’’ लिखकर और पार्टी का चुनाव चिन्ह ‘‘कमल’’ बनाकर भी जागरूकता फैला रही हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You