डॉ. द्विवेदी के बंगले से मिली थीं महंगी शराब की बोतलें

  • डॉ. द्विवेदी के बंगले से मिली थीं महंगी शराब की बोतलें
You Are HereNational
Wednesday, February 05, 2014-5:28 PM

भोपाल: आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित करने के मामले में लोकायुक्त संगठन की विशेष स्थापना पुलिस की कार्रवाई में फंसे मध्यप्रदेश सरकार के प्रमुख सचिव, राजस्व कार्यालय के संयुक्त आयुक्त डॉ. रविकांत द्विवेदी अब तय सीमा से अधिक शराब की बोतलें रखने के एक मामले में भी फंसते नजर आ रहे हैं। लोकायुक्त पुलिस के सूत्रों ने आज यहां बताया कि छापे के दौरान डॉ. द्विवेदी के बंगले से महंगी शराब की 19 बोतलें भी मिलीं, जो उनकी परेशानी का सबब बन सकती हैं।

छापे की कार्रवाई के बाद राज्य शासन ने डॉ. द्विवेदी को निलंबित कर दिया था। उन्होंने बताया कि लोकायुक्त पुलिस इस बारे में अलग से प्रकरण दर्ज कराने की तैयारी में है, क्योंकि नियम है कि कोई भी व्यक्ति बिना आबकारी विभाग की मंजूरी के दो से अधिक शराब की बोतलें अपने निवास पर नहीं रख सकता है।

लोकायुक्त के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि लोकायुक्त की टीम ने अब तक की कार्रवाई की एक रिपोर्ट कल ही अदालत में पेश कर दी है। उन्होंने बताया कि छापे के दौरान जब्त किए गए सभी दस्तावेजों की छानबीन का काम शुरू कर दिया गया है। सामने आ रहे सभी तथ्यों की मूल जानकारी के लिए संबंधित विभागों को पत्र भी लिखे जा रहे हैं। अन्य बिन्दुओं की जांच के लिए एक टीम गठित की जा रही है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You