मध्यप्रदेश सरकार का रसोई गैस पर सबसे अधिक कर: सिंधिया

  • मध्यप्रदेश सरकार का रसोई गैस पर सबसे अधिक कर: सिंधिया
You Are HereNational
Wednesday, February 05, 2014-6:31 PM

गुना: केन्द्रीय उर्जा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि वह रसोई गैस पर सबसे अधिक कर वसूल कर आम नागरिक को सबसे अधिक कर वसूल कर आम नागरिक को महंगी गैस लेने पर मजबूर कर रही है। सिंधिया आज सुबह यहां रेलवे स्टेशन पर इंदौर चंडीगढ एक्सप्रेस ट्रेन के गुना पहुंचने पर आयोजित स्वगत समारोह में बोल रहे थे।

उन्होने केन्द्र सरकार द्वारा 12 करोड रुपए से अधिक की लागत वाली 26 किलोमीटर लंबी प्रधानमंत्री सडक योजना के तहत बनने वाली सडको के कार्यो का शुभारंभ भी किया। सिंधिया ने केन्द्र सरकार से कराए कार्यो का ब्यौरा देते हुए कहा कि गुना मे 20 करोड रूपए का रेल्वे ओव्हर ब्रिज 200 करोड रुपए की 400 किलोमीटर लंबी सडके 50 करोड रुपए की लागत वाला स्पाईस पार्क 110 करोड को देश का 7 वा फूट वियर डिजाईट संस्थान 140 करोड रुपए व्यय की राजीव गांधी बिजली योजना सहित अनेंक कार्य कराए है।

उन्होने इस बात पर दु:ख जताया कि एक अरब रुपए से अधिक की बिजली योजना लागू होने के बाद डीपी और तार चोंरी पर प्रदेश सरकार रोक नही लगा पाई। वही 200 करोड रुपए व्यय से मंजूरीशुदा सडको के निर्माण मे प्रदेश सरकार ने गुणवत्ता पर पर्याप्त ध्यान नही दिया। सिंधिया ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा अति सस्ती दर पर पात्र नागरिको को 35 किलो अनाज योजना का लाभ प्रदेश सरकार जनता को शीघ्र दिलाए।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You