प्रणब प्रधानमंत्री बनते तो कांग्रेस को बुरे दिन नही देखने पड़ते: नकवी

  • प्रणब प्रधानमंत्री बनते तो कांग्रेस को बुरे दिन नही देखने पड़ते: नकवी
You Are HereNational
Wednesday, February 05, 2014-8:18 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कहा कि प्रणब मुखर्जी बहुत काबिल नेता है और कांग्रेस ने  डा. मनमोहन सिंह के बजाय मुखर्जी को प्रधानमंत्री बनाया होता तो उसे आज इतने बुरे दिन नही देखने पड़ते।

मुखर्जी को प्रधानमंत्री नहीं बनाकर कांग्रेस द्वारा उनका अपमान करने के भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बयान पर नकवी ने यहां यूनीवार्ता से कहा कि हर दृष्टि से मुखर्जी बहुत काबिल नेता हैं और  डा. मनमोहन सिंह की न तो राजनीतिक सोच है और न ही उनकी समझ है। जिस वक्त डा. सिंह को प्रधानमंत्री बनाया गया उसी वक्त मुखर्जी को प्रधानमंत्री बनाया गया होता तो कांग्रेस को इतने बुरे दिन नही देखने पड़ते।

यह पूछे जाने पर कि मुखर्जी इतने काबिल थे तो भाजपा ने राष्ट्रपति चुनाव में उनका विरोध क्यों किया नकवी ने कहा कि दरअसल इसमे भी कांग्रेस की ही गलती है। सत्ताधारी पार्टी होने के नाते उसे विपक्ष को पहले से विश्वास में लेकर मुखर्जी को एकमत से राष्ट्रपति बनाने का प्रयास करना चाहिए था लेकिन कांग्रेस अहंकार में डूबी थी और उसने विपक्ष का सहयोग ही नही लिया जिसके कारण उसे अपना उम्मीदवार खड़ा करना पड़ा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You