भााजपा कार्यकारिणी की बैठक में दिखा आप का खौफ

  • भााजपा कार्यकारिणी की बैठक में दिखा आप का खौफ
You Are HereNational
Wednesday, February 05, 2014-11:31 PM

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी पर आम आदमी पार्टी का खौफ किस कदर हावी है, यह बुधवार को कांस्टीट्यूशन क्लब में हुई प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में साफ दिखा।

बैठक में अधिकांश समय आम आदमी पार्टी पर ही चर्चा होती रही। प्रदेश पदाधिकारी व नेता यही चर्चा करते दिखे कि लोकसभा चुनाव में किस तरह से आप को घेर कर दिल्ली  विधानसभा चुनाव में मिले जख्म पर मरहम लगाया जा सके। जनकपुरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रो. जगदीश मुखी  ने राजनीतिक प्रस्ताव पढऩा शुरू किया। यह प्रस्ताव कहने के लिए तो राजनीतिक था लेकिन इसे पढऩे से ऐसा लग रहा था मानों आप के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पढ़ा रहा हो।

मौजूद पार्टी के घौंडा विधानसभा से विधायक साहिब सिंह चौहान तथा रोहिणी विधानसभा से आप प्रत्याशी राजेश गर्ग से चुनाव हार चुके जयभगवान गोयल का धैर्य जवाब दे गया और उन्होंने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। जयभगवान गोयल ने तो यहां तक कह दिया कि यह कार्यकारिणी की बैठक है और इसमे आप के नाम का जिक्र तक नहीं  होना चाहिए। चौहान ने इस पर कहा कि यह कहने के लिए राजनैतिक प्रस्ताव है क्योंकि इसमें तो आप की निंदा के अलावा कोई जिक्र नहीं किया गया है। जिससे यह आप के खिलाफ निंदा प्रस्ताव ज्यादा लग रहा है। अन्य नेताओं ने उन्हें शांत कराया।

कभी आप को कांग्रेस का बी टीम बताने वाली भाजपा अब आप को ऐसी पार्टी के रूप में देख रही है, जो एक दिन कांग्रेस को ही समाप्त कर देगी। राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष अरुण जेतली का कहना है कि  दिल्ली  विधानसभा चुनाव के बाद से कांग्रेस दिल्ली  ही नहीं, पूरे देश की राजनीति से समाप्त हो गई है और इसके लिए कांग्रेस की अपनी नीतियों के साथ आम आदमी पार्टी भी जिम्मेदार है। कांग्रेस को अभी तक इसका एहसास नहीं हुआ है।

वह समय का इंतजार कर रही है लेकिन उसे पता नहीं है कि आप तब तक इतना आगे निकल जाएगी कि उसके पास संभलने का भी मौका नहीं मिलेगा। जेतली ने कहा कि इस मैच में कांग्रेस पार्टी भाजपा के विजय रथ को रोकने के लिए आप को 15 ओवर तक खेलने देना चाहती है लेकिन उसे पता नहीं है कि तेजी से बल्लेबाजी कर रही आप तबतक इतने अधिक रन बना चुकी होगी कि कांग्रेस को संभलने का मौका भी नहीं मिलेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You