'आप' पार्टी के प्रभारी पर रिश्वत का आरोप, कार्यकर्ताओं का हंगामा

  • 'आप' पार्टी के प्रभारी पर रिश्वत का आरोप, कार्यकर्ताओं का हंगामा
You Are HereNational
Thursday, February 06, 2014-8:24 AM

रांची: भ्रष्टाचार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के प्रदेश प्रभारी सोमनाथ त्रिपाठी और कुछ अन्य वरिष्ठ नेताओं पर ही पार्टी में पदों की नियुक्ति के लिए रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए जबरदस्त हंगामा किया।

पार्टी के कई कार्यकर्ताओं ने शहर के अशोकनगर में एक स्वयंसेवी संगठन के कार्यालय में बंद दरवाजे के पीछे बैठक कर रहे त्रिपाठी और अन्य अधिकारियों के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। उनका आरोप था कि बाहर से आए त्रिपाठी स्थानीय कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर रहे हैं और पदों पर नियुक्ति के लिए एक से तीन लाख रूपए तक की रिश्वत ले रहे हैं। बाद में कार्यकर्ताओं ने एक होटल के निकट भी नारेबाजी और हंगामा किया।

इन प्रदर्शनों में शामिल रहे पार्टी के एक कार्यकर्ता शमीम अख्तर ने पत्रकारों से कहा कि आप पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं की उपेक्षा हो रही है और उनके कार्यालय लोहाडीह के बजाय अन्य स्थानों पर गुप्त बैठकों के जरिए बाहरी लोगों को पार्टी के पद दिए जा रहे हैं। इसके लिए एक से तीन लाख रूपये की रिश्वत भी ली जा रही है। उधर त्रिपाठी ने कहा कि वह हर किसी के आरोप का जवाब देना उचित नहीं समझते।
  
प्रदर्शकारियों का कहना था कि आगामी लोकसभा को लेकर सक्रिय हो रही पार्टी के लिए प्रदेश में राज्य और जिला स्तर पर पदाधिकारियों की नियुक्ति के लिए बनायी गयी 11 सदस्यीय समिति में भी कई बाहरी लोग है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You