समझौता धमाकों को मोहन भागवत ने दी थी मंजूरी: असीमानंद

You Are HereNational
Thursday, February 06, 2014-3:15 PM

नई दिल्ली: समझौता ब्लास्ट मामले में एक पत्रिका ने बड़ा खुलासा किया है। संघ प्रमुख मोहन भागवत पर धमाकों की मौन सहमति देने का आरोप लगाया है। समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट मामले के मुख्य आरोपी स्वामी असीमानंद ने के मुताबिक समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट और मालेगांव ब्लास्ट को आरएसएस की मंजूरी के बाद अंजाम दिया गया था।

कैरावन का दावा है कि अंबाला जेल में एक इंटरव्यू के दौरान असीमानंद ने उसकी संवाददाता गीता रघुनाथ को दिए इंटरव्यू में ये खुलासा किया। पत्रिका के मुताबिक असीमानंद ने दावा किया कि समझौता ब्लास्ट और मालेगांव ब्लास्ट को मंजूरी खुद मौजूदा आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने दी थी। कैरावन के मुताबिक बम धमाकों को मंजूरी देने की प्रक्रिया में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के साथ साथ संघ के बड़े अधिकारी इंद्रेश कुमार भी शामिल थे।

कैरावन मैग्जीन के मुताबिक गीता रघुनाथ ने 2 साल में कुल 4 बार असीमानंद का इंटरव्यू किया, जिसके आधार पर ये दावा किया गया है। कैरावन ने अपने दावे को पुख्ता करने के लिए अपनी वेबसाइट पर गीता रघुनाथ और असीमानंद के इंटरव्यू के 2 ऑडियो भी जारी किए हैं। उधर, आरएसएस चिंतक विराग पाचपोर ने कैरावन मैग्जीन में छपे स्वामी असीमानंद के इंटरव्यू को फर्जी करार दिया है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You