'नमो के रंग में हर कोई रंग चुका है'

  • 'नमो के रंग में हर कोई रंग चुका है'
You Are HereNational
Thursday, February 06, 2014-2:32 PM

गैहरा: जिला भाजपा सचिव ललित ठाकुर ने कहा 16 फरवरी को सुजानपुर में आयोजित होने वाली परिवर्तन रैली एक एतिहासिक रैली होगी और इसमें लाखों लोग उपस्थित होकर गुजरात मुख्यमंत्री व भाजपा के प्रधानमंत्री के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी को अपना समर्थन देंगे।

उन्होंने कहा कि देश में मोदी की लहर पूरे जोरशोर से बह रही है और इस लहर की चपेट में आकर केंद्र की सरकार बह जाएगी। उन्होंने कहा कि 'एक नोट, कमल को वोट' अभियान को क्षेत्र के लोग अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं। इस अभियान की सफलता से यह बात साफ होती है कि नमो के रंग में हर कोई रंग चुका है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को देश की जनता ने लगातार दो बार देश चलाने का मौका दिया लेकिन इस अवधि में केंद्र सरकार के नेतृत्व में भ्रष्टाचार का पालन पोषण ही किया गया। ऐसे में अब देश का प्रत्येक व्यक्ति इस भ्रष्टाचारी सरकार को जड़ से उखाड़ फैंकने का निर्णय ले चुका है।

उन्होंने कहा कि भरमौर विधानसभा क्षेत्र के गैर जनजातीय क्षेत्र में जहां लोहा व मिट्टी संग्रहण कार्यक्रम को सफलता पूर्वक अंजाम देने में लोगों ने पूरा सहयोग दिया है तो वहीं एक नोट,कमल को वोट कार्यक्रम भी सफलता पूर्वक चला हुआ है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र से भारी संख्या में लोग मोदी की परिवर्तन रैली में भाग लेंगे। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में अपने 'एक नोट कमल को वोट' कार्यक्रम को अंजाम दिया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You