‘नीतीश सरकार की उल्टी गिनती शुरू’

  • ‘नीतीश सरकार की उल्टी गिनती शुरू’
You Are HereNational
Thursday, February 06, 2014-1:23 PM

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार इकाई के अध्यक्ष मंगल पांडेय ने आज कहा कि राज्य की समाज कल्याण मंत्री परवीन अमानुल्लाह के इस्तीफे से यह बात साफ हो गई है कि राज्य की नीतीश सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। पांडेय ने यहां कहा कि शासन तंत्र पर नौकरशाहो के हावी रहने के कारण अमानुल्लाह स्वयं को असहज महसूस कर रही थी और इस कारण उन्होंने अपने मंत्री पद, विधानसभा की सदस्यता और जदयू की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दिया है।

उन्होंने कहा कि नीतीश मंत्रिमंडल के कई अन्य मंत्री भी बेबस बने हुए है और समाज कल्याण मंत्री का इस्तीफा तो महज टेलर है पूरी पिक्चर तो अभी आनी बाकी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस्तीफे के बाद मंत्री ने स्वयं इस बात को स्वीकार किया है कि जिस तरीके से व्यवस्था में भ्रष्टाचार है उसमें वह सरकार में रहते हुए भी सही ढंग से काम नहीं कर पा रही थी।

उन्होंने कहा कि व्यवस्था को लेकर मंत्री ने कई बार मुख्यमंत्री को अगाह भी किया था लेकिन उनकी बात अनसुनी कर दी गई। उन्होंने आरोप लगाया कि मंत्री की बात तो कोई अहंकारी मुख्यमंत्री ही अनसुनी कर सकता है। उन्होंने अमानुल्लाह से व्यवस्था में व्याप्त खामियो को उजागर करने का आग्रह किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You