मोहन भागवत की गिरफ्तारी हो, वह देशद्रोही है: बेनी प्रसाद वर्मा

You Are HereNational
Thursday, February 06, 2014-6:06 PM

नई दिल्ली: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर बेनी प्रसाद वर्मा ने बयान देते हुए कहा कि मोहन भागवत की गिरफ्तारी हो, वह देशद्रोही है। वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि आरएसएस पर लगे ब्लास्ट के आरोपों की सीबीआई जांच होनी चाहिए। 

उधर, गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि खुलासा किया है तो सच होगा, आगे देखते हैं क्या होता है। कांग्रेस नेता सत्यव्रत चतुर्वेदी ने कहा कि संघ साम्प्रादायिक आधार पर हिंसा करता रहा है और ऐसे लोगों का समर्थन भी करता रहा है।


बीजेपी प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि ये पूरी तरह बकवास है। बिना सच्चाई जाने इंटरव्यू प्रकाशित कर दिया गया। इस पर सवाल खड़े होते हैं। हम इसे पूरी तरह खारिज करते हैं।

वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि ये चुनाव का वक्त है, इसलिए इस तरह के बयान और आएंगे। इन बातों में कोई दम नहीं है। कई मामलों की अब तक जांच भी शुरू नहीं हुई है।

गौरतलब है कि समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट मामले के मुख्य आरोपी स्वामी असीमानंद ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट और मालेगांव ब्लास्ट को आरएसएस की मंजूरी के बाद अंजाम दिया गया था। उधर, आरएसएस ने इस दावे को झूठा बताते हुए इसे पूरी तरह से खारिज कर दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You