मुजफ्फरनगर में नृत्य का आनंद ले रहे थे अखिलेश के मंत्री

You Are HereNational
Thursday, February 06, 2014-4:32 PM

लखनऊ: मुजफ्फरनगर हिंसा पीड़ितों के प्रति उदासीनता को लेकर पहले से आलोचना और विपक्ष के हमले झेल रही समाजवादी पार्टी (सपा)सरकार अब एक बार फिर से मुश्किल में है। सपा सरकार में राज्यमंत्री चितरंजन स्वरूप और व पार्टी के कुछ नेता मुजफ्फरनगर में नर्तकी के नृत्य का आनंद लेते कैमरे पर देखे गए।

स्थानीय समाचार चैनलों द्वारा प्रसारित फुटेज में राज्यमंत्री और मुजफ्फरनगर के स्थानीय सपा नेता एक समारोह में महिला के नृत्य का आनंद ले रहे हैं। मंत्री के समर्थक और नेता नर्तकी पर पांच-पांच सौ रुपये के नोट उड़ाते साफ  तौर पर देखे गए। मामले के तूल पकडऩे के बाद तो स्वरूप ने कहा कि वह एक स्थानीय युवा सपा नेता के यहां शादी समारोह में गए थे। वहां नृत्य चल रहा था। उन्होंने लोगों को नृत्य का आनंद लेते देखा। उनके पीछे खड़े कुछ लोग पैसे भी लुटा रहे थे, लेकिन वह किसी को पैसे लुटाने से कैसे रोक सकते थे।

उधर विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा कि अखिलेश सरकार मुजफ्फरनगर के दंगों के बाद हुए प्रयासों की सराहना करती है। देखने वाली बात है कि दंगों के बाद मुजफ्फरनगर के प्रभारी मंत्री आजम खान वहां जाते तक नहीं, जो मंत्री जाते हैं कि वह नृत्य समारोह का आनंद लेने और ठुमके लगाने में मस्त है। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में रहने वाले व्यक्तियों को मर्यादाओं का भी पालन करना पड़ता है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You