UP में मोदी की कोई लहर नहीं: मुलायम

  • UP में मोदी की कोई लहर नहीं: मुलायम
You Are HereUttar Pradesh
Thursday, February 06, 2014-7:10 PM

मैनपुरी: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि तीसरे मोर्चे के गठन के लिए सपा की कोई शर्त नहीं है। यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद केन्द्र में तीसरे मोर्चे की सरकार ही बनेगी और सपा की उसमें मुख्य भूमिका होगी। उन्होंने आज यहां चौधरी नत्थू सिंह महाविद्यालय में बीटीसी संकाय का उद्घाटन करने के बाद एक जनसभा को सम्बोधित किया। भाजपा पर करारे प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा उन्हें चुनौती न दे। भाजपा को 1990 याद कर लेना चाहिए जब सपा सरकार ने बाबरी मस्जिद की रक्षा करने के लिए कड़ी कार्रवाई की थी। हालांकि उन्हें इस बात का भी दु:ख है कि इस कड़ी कार्रवाई में 16 लोगों की जान चली गई थी।

सपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार प्रदेश के विकास के लिए काफी प्रयास कर रही है। कांग्रेस और भाजपा उनकी सरकार को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। प्रदेश की जनता आगामी लोकसभा चुनाव में सपा को 60 से अधिक सीटों पर जिताकर विरोधियों को करारा जवाब देगी। केन्द्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन(संप्रग) सरकार सभी मोर्चों पर विफल साबित हुई है।  केन्द्र सरकार महंगाई और भ्रष्टाचार से निपटने में विफल साबित हुई है। उत्तर प्रदेश में नरेंद्र मोदी की कोई लहर नहीं है। सपा उत्तर प्रदेश को गुजरात नहीं बनने देगी।

सपा मुखिया मुलायम सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में एकजुट होकर सपा को अधिक से अधिक सीटें जीतने में मदद करें1प्रदेश की अखिलेश सरकार ने किसानों, छात्रों, व्यापारियों, अल्पसंख्यकों के लिए अच्छे काम किए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You