पड़ोसी ने बनाई किशोरी की नहाते समय वीडियो

  • पड़ोसी ने बनाई किशोरी की नहाते समय वीडियो
You Are HereNational
Thursday, February 06, 2014-5:51 PM

रुड़की: कोतवाली मंगलौर अंतर्गत कस्बा लंढौरा क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती का नहाते समय पड़ोस में रहने वाले युवक ने मोबाइल से वीडियो बना ली। किशोरी के विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। पीड़िता ने पूरे घटनाक्रम से परिजनों को अवगत कराया। जिसपर परिजनों ने आरोपी की शिकायत पुलिस से की।

पुलिस ने आरोपी की तलाश की लेकिन वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। लंढौरा रिपोर्टिंग पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला की 15 वर्षीय किशोरी अपने घर के आंगन में बने स्नानघर में नहा रही थी कि इसी बीच स्नानघर की दीवार छोटी होने का फायदा उठाते हुए पड़ोस में ही रहने वाले युवक रूपेश ने अपने मोबाइल से उसकी वीडियो बनाना शुरू कर दिया जब पीड़िता की नजर युवक पर पड़ी तो उसने उसका विरोध किया।

इसपर युवक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। किशोरी के शोर मचाने पर उसकी मां मौके पर पहुंची तो आरोपी उसे देखकर मौके से फरार हो गया। पीड़िता की मां ने पुलिस चौकी पहुंच कर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। जिसपर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी पुलिस के आने की भनक लगते ही मौके से फरार हो गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You