युवाओं में पैठ बनाने के लिए भाजपा दिल्ली से ‘मोदी कैफे’ की शुरूआत करेगी

  • युवाओं में पैठ बनाने के लिए भाजपा दिल्ली से ‘मोदी कैफे’ की शुरूआत करेगी
You Are HereNational
Thursday, February 06, 2014-9:15 PM

 नई दिल्ली :  युवाओं में पैठ बनाने के लिए भाजपा दिल्ली से ‘मोदी कैफे’ की शुरूआत करेगी। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए भाजपा एक नए कवायद की शुरुआत करने जा रही है।

हालाकिं चाय चौपाल और चाय पर चर्चा जैसे कार्यक्रमों कों भाजपा पहले से ही शुरू कर चुकी है। भाजपा की युवा इकाई की कमान संभाल रहे अनुराग ठाकुर ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कैंपस अंबेसेडर कार्यक्रम के तहत विश्वविद्यालयों और कॉलेजों मे मोदी कैफे की शुरूआत की जा रही है जहां छात्र-छात्राओं को विकास और सुशासन पर चर्चा करने का अवसर दिया जाएगा।

10 फरवरी को दिल्ली विश्वविद्यालय में देश के पहले ‘मोदी कैफे’ का उद्घाटन किया जाएगा।। इसके बाद 11 फरवरी को हरियाणा के फरीदाबाद में इस तरह की अवधारणा को शुरू किया जाएगा। भाजयुमो अध्यक्ष के मुताबिक इसके बाद वह अपने संसदीय क्षेत्र हमीरपुर हिमाचल प्रदेश: में भी ‘मोदी कैफे’ शुरू करेंगे।
 
यह कार्यक्रम चुनावों तक सिलसिलेवार देश के कई शिक्षण संस्थानों में चलाया जाएगा।ठाकुर ने कहा ने कहा कि मोदी कैफे के माध्यम से कॉलेज परिसरों में विद्यार्थियों को एक मंच प्रदान किया जाएगा जहां वे सुशासन और स्वच्छ राजनीति की बात करेंगे और लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा की सरकार आने पर इन युवाओं के फीडबैक के आधार पर ही नयी युवा नीति बनाई जाएगी।
 
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You