Subscribe Now!

तेलंगाना के लिए प्रतिबद्धता पूरी तरह और अंतिम है: भाजपा

  • तेलंगाना के लिए प्रतिबद्धता पूरी तरह और अंतिम है: भाजपा
You Are HereNational
Thursday, February 06, 2014-9:39 PM

नई दिल्ली: तेलंगाना के मुद्दे पर अपने रख को साफ करते हुए भाजपा ने आज कहा कि अलग राज्य के लिए उसकी प्रतिबद्धता पूरी तरह और अंतिम है। भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने आज यहां उनके आवास पर मुलाकात करने आए तेलंगाना राष्ट्र समिति के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव को यह भावना व्यक्त की। पार्टी प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने यहां संवाददाताओं को बताया कि राजनाथ ने कहा, ‘‘हमारी प्रतिबद्धता पूरी तरह अंतिम है। हम तेलंगाना हासिल करेंगे।’’

जावड़ेकर के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष ने तेलंगाना विधेयक पर कांग्रेस पार्टी पर दोहरे खेल का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस दोहरा खेल, दोहरी राजनीति कर रही है। वे तेलंगाना के दोस्त नहीं हैं और सीमांध्र के भी दोस्त नहीं हैं।’’ उनका आरोप था कि कांग्रेस की इस मुद्दे पर कोई वैचारिक प्रतिबद्धता नहीं है। जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन किरण कुमार रेड्डी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जिन्होंने कल यहां राज्य के विभाजन के खिलाफ धरने में भाग लिया था।

भाजपा प्रवक्ता ने इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की कि उनकी पार्टी तेलंगाना विधेयक पर बिना शर्त समर्थन करेगी या नहीं जो मौजूदा सत्र में संसद में पेश किया जा सकता है। इससे पहले टीआरएस नेता राव ने राजनाथ से करीब 20 मिनट की मुलाकात के बाद कहा कि तेलंगाना के मुद्दे पर भाजपा के अनेक नेताओं की विभिन्न राय पर राजनाथ सिंह ने स्थिति साफ कर दी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You