नरेन्द्र मोदी की तीसरे मोर्चे पर टिप्पणी घटिया : माकपा

  • नरेन्द्र मोदी की तीसरे मोर्चे पर टिप्पणी घटिया : माकपा
You Are HereNational
Friday, February 07, 2014-9:39 AM

नई दिल्ली: माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की इस टिप्पणी को घटिया करार दिया कि तीसरे मोर्चे का विचार तीसरे दर्जे का है। माकपा ने कहा कि मोदी के तहत राजनीतिक संवाद तीसरे दर्जे का हो जाएगा। माकपा के वरिष्ठ नेता सीताराम येचुरी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि 11 वाम एवं धर्म निरपेक्ष दलों द्वारा बनाये गये ‘ब्लाक’ से कुछ लोग अत्यंत परेशान हैं। जो व्यक्ति प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहा हो, उसकी ओर से ऐसी टिप्पणी कि तीसरा मोर्चा तीसरे दर्जे का है, सच्चे तौर पर अत्यंत घटिया है।

उनके (मोदी के) तहत राजनीतिक संवाद तीसरे दर्जे का हो जाएगा। कोलकाता में मोदी की इस टिप्पणी कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार केन्द्र में भाजपा की सरकार के साथ मिलकर अच्छा काम करेगी, पर प्रतिक्रिया देते हुए येचुरी ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस भविष्य में भाजपा के साथ मिलकर काम करने से हिचकिचाएगी नहीं।  सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि तृणमूल ने 2001 में राजग छोड दिया था ।

2002 के गुजरात चुनाव के बाद वह फिर भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन में आ गई। इसका मतलब स्पष्ट है कि आप गुजरात दंगों का समर्थन करते हो क्योंकि यदि आप समर्थन नहीं करते तो आप राजग में शामिल नहीं हुए होते।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You