‘मोदी के मिशन 272+ की सफलता के लिए महिलाओं का सहयोग जरूरी’

  • ‘मोदी के मिशन 272+ की सफलता के लिए महिलाओं का सहयोग जरूरी’
You Are HereNational
Friday, February 07, 2014-10:01 AM

साम्बा: भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्र प्रकाश गंगा ने आज कहा कि नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए शुरू किए गए मिशन 272+ के तहत महिलाओं को बड़ी संख्या में पार्टी से जोड़ा जाएगा व एक-एक मतदाता तक पहुंचा जाएगा। आज रामगढ़ में भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए गंगा ने कहा कि महिलाएं समाज का प्रमुख अंग है जिनके सहयोग के बिना परिवर्तन संभव नहीं है और इस बाद महिलाएं बदलाव लाने को आतुर दिख रही हैं और बड़ी तादाद में भाजपा से जुड़ रही हैं।

गंगा ने कहा कि गांव-गांव जा कर महिलाओं को पार्टी से जोड़ा जाएगा व मिशन 2014 को कामयाब बनाया जाएगा। गंगा ने कहा कि ‘एक नोट कमल पर वोट’  अभियान जल्द शुरू किया जाएगा व इसके तहत घर-घर जाकर मतदाता से नोट व वोट मांगा जाएगा। उन्होंने कहा कि यूपीए के भ्रष्टाचार और बढ़ती महंगाई-बेरोजगारी से त्रस्त जनता अब इस सरकार को उखाड़ फेंकना चाहती है और नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। इससे पहले कार्यक्रम में एक सौ से अधिक महिलाओं ने भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्र प्रकाश गंगा व अन्य नेताओं ने हार पहना कर इनका स्वागत किया। चंद्र प्रकाश गंगा की देखरेख में इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा की विजयपुर मंडल इकाई का भी गठन किया गया।

कार्यक्रम के दौरान सर्वसम्मति से आरती शर्मा को भाजपा महिला मोर्चा की विजयपुर मंडल अध्यक्षा बनाया गया जबकि प्रेम कौर को उपाध्यक्षा नियुक्त किया गया। इसके साथ ही भोली देवी, राज कुमारी व स्वर्णो देवी को महासचिव बनाया गया जबकि कमलेश देवी को मंडल का सचिव नियुक्त किया गया। कार्यक्रम के दौरान सुनीता देवी को भाजपा महिला मोर्चा का जिला उपाध्यक्ष भी बनाया गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You