लॉ स्टूडेंट से गैंग रेप एएसआई का बेटा गिरफ्तार

  • लॉ स्टूडेंट से गैंग रेप एएसआई का बेटा गिरफ्तार
You Are HereNcr
Friday, February 07, 2014-2:00 PM

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बलत्कार की घटनाऐं दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रहीं है। आरोपियों को न तो पुलिस का खौफ है और न ही सरकार का। महिलाओं की सम्मान की सुरक्षा का राग अलापरे वाले अरविन्द केजरीवाल इस घटनाओं को रोकने में असफल हो रहे हैं। दिल्ली के पीतमपुरा इलाके के एक होटल में लॉ स्टूडेंट से गैंग रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक  दिल्ली पुलिस में तैनात एक एएसआई का बेटा है, जबकि दूसरा उसका ममेरा भाई है।

पीड़ित लॉ स्टूडेंट ने हो होटल के बाहर आकर 100 पर सूचना दी। मामले की खबर मिलते ही पुलिस के आला अफसर भी पहुंच गए। मौके पर जांच टीमों को भी बुलाया गया। पुलिस ने होटल के कमरे में घटना से जुड़े सबूत जुटाए। जांच के दौरान पुलिस को होटल के सीसीटीवी कैमरे खराब मिले। लड़की का मेडिकल कराया जहां रेप की पुष्टि होने पर रानीबाग पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से ओपन जीप भी पुलिस ने जब्त की है। नॉर्थ वेस्ट के सीनियर पुलिस अफसर ने घटना की पुष्टि करते हुए दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित लॉ स्टूडेंट पीतमपुरा इलाके में ही परिवार के साथ रहती है। आरोपी मोहम्मद अतहर खान जो कि  दिल्ली पुलिस में तैनात एएसआई का बेटा है, पीतमपुरा पुलिस कॉलोनी में परिवार के साथ रहता है। दूसरा आरोपी अतहर खान के मामा का लड़का है और मूल रूप से यूपी के कासगंज में रहता है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीतमपुरा इलाके के रिशी नगर स्थित बी ब्लॉक में यह होटल है। बलात्कार की घटना 31 जनवरी की शाम की है।

सूत्रों ने बताया कि होटेल के कमरा नंबर 302 को आरोपी लड़के ने बुक कराया था। शाम करीब साढ़े तीन बजे लॉ स्टूडेंट लड़की के साथ आरोपी लड़का और उसका ममेरा भाई ओपन जीप से  होटल पहुंचे। होटल के कमरे में कई घंटे बिताने के बाद देर रात करीब 8 बजे पीड़ित लॉ स्टूडेंट के साथ दोनों लड़के होटल से रवाना हो गए। रेप के बारे में पुलिस को 2 दिन बाद खबर मिली जब पीड़ित लॉ स्टूडेंट ने 2 फरवरी की सुबह करीब 11 बजे  होटल के बाहर आकर 100 नंबर पर पुलिस को जानकारी दी। खबर मिलते ही लोकल पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। फौरन ही सीनियर अफसरों को वारदात की भनक लगी।

मौके पर पुलिस टीम और अफसर पहुंच गए। पीड़ित लॉ स्टूडेंट को साथ लेकर पुलिस ने कमरे का मौके पर मुआयना किया, जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भी बुला लिया गया। पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया गया जहां रेप की पुष्टि होते ही पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी दोनों लड़कों को अलग-अलग संभावित ठिकानों पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने वारदात वाले दिन इस्तेमाल ओपन जीप को भी जब्त कर लिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You